×

Naagin 6 Full Episode: प्रथा ले रही है सभी से बदला, महक और उर्वशी रच रहीं हैं नई साज़िशें

Naagin 6 Full Episode: प्रथा ने बदल लिया है अपना रूप लेकिन वो कब तक महक और उर्वशी से छुपा पायेगी अपना सच। वहीँ ऋषभ और शक्ति का सच अब प्रथा के सामने आने पर क्या होगा उसका रिएक्शन।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Jun 2022 11:43 AM GMT
Naagin 6 Full Episode
X

Naagin 6 Full Episode (Image Credit-Social Media)

Naagin 6 Latest Episode: महक कियारा (Tejasswi Prakash) के बारे में नेट पर सर्च करती हैं और कई तस्वीरें और खबरें देखती हैं। उर्वशी कहती हैं कि अगर वो नागिन होतीं तो कोई अवतार लेतीं, अब वो शेष नागिन नहीं हैं। वो महक से पूछती है कि क्या वो वास्तव में शेष नागिन है। महक कहती हैं कि अगर मैं शेष नागिन नहीं होती तो यति मेरे पीछे नहीं आती। वो कहती है कि हम प्रथा (Tejasswi Prakash) के बारे में बाद में सोचेंगे, और कॉन्ट्रैक्ट पर ऋषभ से साइन करवाएंगे। प्रथा और राजेश शराब पीते हैं। ऋषभ राजेश से उन्हें एक कॉन्ट्रैक्ट देने के लिए कहता है। राजेश का कहना है कि वो कॉन्ट्रैक्ट ज़रूर पूरा करेगा। उर्वशी कहती है कि हम उससे बात करेंगे। रेहान का दोस्त उससे कहता है कि वो नीले रंग की ड्रेस पहने लड़की के साथ फ्लर्ट करना चाहते हैं। लड़के लड़की के पास जाते हैं और पूछते हैं कि क्या वह उनके साथ शूटिंग लोकेशन पर आएगी। वो कहती है कि वो आएगी। प्राथा उसकी ओर देखती है।

वो कार में हैं। लड़की का कहना है कि वो जगह बहुत दूर लग रही है और कहती हैं कि वापस चलते हैं। लोग कहते हैं कि वो एक अभिनेता बन जाएगी। वे गाड़ी रोकते हैं। वह लड़का अमित उसे जबरन गले लगा लेता है। वो प्राथा बन जाती है और उसे काट लेती है। अमित अपने दोस्त से कहता है कि वो नागिन है। प्रथा उसकी ओर देखती है। वो कहती है कि तुम यहाँ हो, वो लड़की कहाँ गई? प्रथा लड़की का अवतार लेती है। वो याद करती है कि लड़की को घर जाने के लिए मनाना और लड़कों के इरादों पर शक करना। लड़की घर जाती है। प्रथा कहती है कि आप कई लड़कियों को बेवकूफ बनाते हैं, उन्हें एक्ट्रेस बनाने का वादा करके जंगल में लाते हैं। वो लड़के को ले जाती है और उसके चारों ओर पूंछ घुमाती है। लड़का कहता है मुझे छोड़ दो। वह अपनी पूंछ से लड़के को मारती है और पूरी तरह से नागिन बन जाती है।

महक राजेश से बात करती है और उससे नमक की अपनी पुरानी फैक्ट्री के बारे में पूछती है, वो कहता है कि वो अब बंद हो गयी है लेकिन जमीन अभी भी है। वह उसे जमीन बेचने के लिए कहती है। वो कहता है कि मैं आपके पति के साथ उस जमीन के बारे में बात कर रहा हूं। महेक का कहना है कि उसका व्यवसाय अलग है और वो उसे जमीन बेचने के लिए कहती है। वो कहता है कि वह सोचेगा और चला जाता है । राजेश की बहन बताती है कि वो उसकी भी वकील है और जमीन की बात करेगी। रेहान का कहना है कि वो खुद वकील होने के नाते उससे बात करेगा। उर्वशी उसे टिया के आसपास न घूमने के लिए कहती है। वो महक से कहती है कि उसके लिए दो लड़कियां पहले ही अपनी जान गंवा चुकी हैं और वो टिया को कुछ नहीं होने देती। प्रथा राजेश के पास आती है और कहती है कि वो काफी बोर हो रही है, कोई उससे बात नहीं कर रहा है। महेक उसके पास आती है और कहती है कि तुम मेरी बहन की तरह हो। प्रथा उसकी तारीफ नहीं करती। वह राजेश से कहती है कि वह ऊब चुकी है और गर्म भी महसूस कर रही है। उर्वशी कहती हैं कि उनके लिए सरप्राइज और खास इंतजाम हैं। सभी जोड़े डांस करते हैं…..प्रथा राजेश के साथ डांस करते हुए ऋषभ को देखती है। ऋषभ भी उसकी तरफ देखता है। वे अपने पल को याद करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story