×

Naagin 6: Tejasswi Prakash के शो नागिन में आ रहा खतरनाक विलेन, क्या अभी भी ज़िंदा है रिया?

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का शो नागिन 6 हर हफ्ते नए नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है। इस हफ्ते देखिये किस राज़ से उठेगा पर्दा।

Shweta Srivastava
Published on: 21 July 2022 6:03 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: रेहान रितेश से कहता है कि वो लोग बताएंगे कि सीरियल किलर ने रिया के साथ कुछ किया होगा। रितेश पूछता है कि रिया कहाँ है? उर्वशी कहती है कि वो बिजी होगी । रेहान का कहना है कि क्या सीरियल किलर ने उसके साथ कुछ किया है। प्रथा (Tejasswi Prakash) बताती है कि पंडित जी आएंगे और शादी के लिए मुहूर्त निकालेंगे।

फिल्म एक विलेन रिटर्न से प्रभावित है सीरियल किलर

राजेश, प्रथा और ऋषभ अपने परिवार के साथ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म एक विलेन रिटर्न देखने आते हैं। अर्जुन कपूर वहाँ आते हैं। विजय वहां आता है और ऋषभ को सतर्क रहने को कहता है। वह अपने परिवार को बचाने के लिए कहता है और कहता है कि सीरियल किलर इस फिल्म से इतना प्रभावित है कि वह अपने और दूसरों के टूटे दिल का बदला लेगा। वह कहता है कि हमें हत्यारे को पकड़ना है। रीम वहाँ आती है। ऋषभ को वहां किसी की मौजूदगी का आभास होता है। रीम उस लड़के का चेहरा देखती है और कहती है कि तुम अर्जुन कपूर नहीं हो। वह पूछती है कि वह कहाँ है? ऋषभ पीछे जाता है और अर्जुन कपूर को पकड़ लेता है। वो कहता है कि मुझे लगा कि तुम कोई और हो। उनका कहना है कि यहां सीरियल किलर घूम रहा है। महक उर्वशी से कहती है कि वो एक्टर्स की तलाश कर रही है। रीम बताती है कि वो अर्जुन कपूर को नहीं देख पाई। वो राजेश प्रताप को देखती है और उर्वशी से कहती है कि वो अच्छे जीवन और अच्छे जीवन साथी की हकदार है। उर्वशी रिया को कॉल करती है और कहती है कि वो कॉल क्यों नहीं उठा रही है।

एक्टर अर्जुन कपूर को तेजस्वी प्रकाश ने दी बधाई

प्रथा और राजेश प्रताप ने अर्जुन कपूर को बधाई दी। अर्जुन कपूर ने अपनी फिल्म के प्रीमियर पर आने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। राजेश कहानी के बारे में पूछता है। अर्जुन कहते हैं कि फिल्म का जो मुख्य खलनायक है उसका दिल टूटा हुआ और उसका प्यार अधूरा रह गया है। राजेश ने उन्हें उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं। दिव्या रेहान से रिया के बारे में पूछती है और पूछती है कि वो कहाँ है? रेहान कहता है कि तुम्हे कैसे पता चला, और बताता है कि सीरियल किलर शहर में घूम रहा है। अर्जुन कियारा से पूछता है कि क्या किसी ने उसे प्यार में धोखा दिया है। प्रथा ऋषभ को देखती है और कहती है कि एक आदमी था जिसने मेरा दिल तोड़ा था, जब मैं कॉलेज में थी , एक मस्कुलर फुटबॉल खिलाड़ी था, जिसे मैं पसंद करती थी , लेकिन वो मेरे सबसे अच्छे दोस्त को पसंद करता था। ऋषभ कहता है कि मैंने प्यार किया था और धोखा भी खाया। प्रथा कहती है कि तुम एक विश्वासघाती हो। वो पूछता है कि तुम्हें कैसे पता? वो कहता है कि उसे बुरी तरह से धोखा दिया गया था और वो महसूस कर सकता है कि जब उसे धोखा दिया गया तो उसने कैसा महसूस किया। राजेश पूछता है कि क्या उसे कुछ चाहिए और चला जाता है। .राजेश प्रताप प्रथा के पास वापस आता है और उसे आने के लिए कहता है। वो हाँ में सिर हिलाती है। ऋषभ प्राथा को देखता है।

रिया ने किया रेहान पर वार

उर्वशी रिया के लिए चिंतित हो जाती है और सोचती है कि वो फोन क्यों नहीं उठा रही है। वो पुलिस की मदद लेने की सोचती है। रेहान का कहना है कि एक दिन सभी को पता चल जाएगा कि मैंने उसे मार डाला है। उर्वशी विक्रम से कहती है कि उसकी बेटी फोन नहीं उठा रही है। विक्रम पूछता है कि आपने उसे आखिरी बार किसके साथ देखा है? उर्वशी कहती है कि मैंने उसे आखिरी बार रेहान के साथ देखा था। विक्रम कहता है कि हमें उससे बात करने की जरूरत है। रेहान दौड़ता है और नीचे गिर जाता है, सोचता है कि मुझे नहीं पता कि रिया की लाश कहाँ है। वो रिया की लाश से टकराकर नीचे गिर जाता है। दिव्या इंस्पेक्टर को बताती है कि रेहान उसी तरफ गया था। रिया उठती है और उसे देखती है। वो उसकी ओर चलने लगती है। उनका कहना है कि लाश चल रही है और दौड़ रही है। वह रेहान को अपनी पूंछ से पकड़ती है और उसे दीवार पर फेंक देती है। रेहान बेहोश होकर गिर पड़ा। इंस्पेक्टर विक्रम बाहर आता है और रेहान को फर्श पर देखता है। उर्वशी उसे जगाने की कोशिश करती है। विक्रम उसकी जाँच करता है और कांस्टेबलों से उसे अंदर ले जाने के लिए कहता है। नागिन अंदर आती है और प्रथा को संकेत देती है कि काम हो गया है। प्रथा का कहना है कि अब वो जल्द ही दूसरा हमला करेगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story