×

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के शो नागिन में बड़ा खुलासा, क्या ऋषभ की हो जाएगी मौत

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन 6 हर हफ्ते नए खुलासों और दिलचस्प मोड़ के साथ आगे बढ़ रहा है। वहीँ अब कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी दर्शकों ने कल्पना भी नहीं की होगी।

Shweta Srivastava
Published on: 25 July 2022 2:56 PM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का सीरियल नागिन 6 (Naagin 6) हर हफ्ते नए खुलासों और दिलचस्प मोड़ के साथ आगे बढ़ रहा है। वहीँ अब कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी दर्शकों ने कल्पना भी नहीं की होगी। फिलहाल आइये इसके पहले जान लेते हैं शो में अब तक क्या हुआ और आगे क्या होने वाला है।

ऋषभ और रिया की बातचीत

एपिसोड की शुरुआत ऋषभ से होती है जो रिया से पूछता है कि उसकी माँ कहाँ है। रिया बताती है कि मॉम और हिना किसी काम से कहीं गए थे। ऋषभ कहता है ठीक है। वो राजेश से पूछता है कि क्या उसने उस जमीन के बारे में सोचा है जिसके बारे में उन्होंने बात की थी। राजेश कहता हैं कि हम बात करेंगे। रीम राजेश को नाश्ता करने के लिए कहती है। राजेश उसे धन्यवाद कहता है। प्रथा भी वहाँ आती है और नाश्ता करने बैठ जाती है।

नाग महल में बनने जा रहा स्मारक

वहां एक लड़का आता है, जिसे ऋषभ सर कहकर बुलाता है। सर ने ऋषभ को श्री शर्मा से मिलने के लिए कहा, जो चाहते थे कि प्रसिद्ध सेना अधिकारी उस स्थान का उद्घाटन करें, जिसे पुरातत्व विभाग ने अपने कब्जे में ले लिया था और कहते हैं कि वो इसे पर्यटन स्थल के रूप में बनाना चाहते थे, और वहां निर्माण शुरू हुआ और वहां स्मारक बनने जा रहा है। ऋषभ पूछता है कि वो जगह कहाँ है। वो कहते हैं कि ये एक पहाड़ के पीछे सुनसान जगह है, सुनने में आता है कि वहां कोई पुराना मंदिर है। प्रथा सोचती है कि वहाँ नाग महल है। वो कहते हैं कि उद्घाटन करने के लिए आपसे बेहतर व्यक्ति कौन हो सकता है। ऋषभ कहते हैं कि मेरा निर्माण कार्य भी वहीं से शुरू हो रहा है। मिस्टर शर्मा उसे और उसके परिवार को आमंत्रित करते हैं और चले जाते हैं।

प्रथा मंदिर को नहीं पहुंचने देगी कोई आं

रीम के पति रितेश ने ऋषभ से कहा कि वो एक प्रमाण पत्र चाहता है क्योंकि वो टेंडर भर रहा है। ऋषभ कहता है ठीक है और चला जाता है। प्रथा उठती है। राजेश पूछता है कि तुम परेशान क्यों हो? प्रथा कहती है कि वो मंदिर को नुकसान नहीं पहुंचा सकते, मैं उन्हें वहां स्मारक नहीं बनाने दूंगीं । वो पूछता है क्यों? वो कहती है कि मैं अभी आपको नहीं बता सकती और कहती है कि वो उद्घाटन रोकना चाहती है। राजेश उसे ऋषभ को मारने के लिए कहता है, ताकि उद्घाटन रुक जाए। प्रथा वहां से चली जाती है। दिव्या राजेश से पूछती है कि क्या वो ऐसा कह रहा है, क्योंकि वो प्रथा के लिए पजेसिव हो रहा है। वो उसे ये नहीं भूलने के लिए कहती है कि ज्वाला ने उनके लिए क्या किया और वो यहां क्या आए हैं।

ऋषभ को मिली शक्ति की मेडिकल रिपोर्ट

ऋषभ प्रमाण पत्र की तलाशी के लिए आता है और शक्ति की मेडिकल रिपोर्ट उसे मिल जाती है। उसे लगता है कि शक्ति बहुत पहले मर गया था । वो सोचता है कि यह कैसे संभव हो सकता है। उधर शक्ति प्रथा के बारे में सोचता है और उसकी कल्पना करता है। वो गुस्सा हो जाता है और कहता है कि मैं उसे अभी देखना चाहता हूं। वो पूछता है कि वो कहाँ है? उसे एक स्क्रू ड्राइवर मिलता है और सोचता है कि वो दीवार तोड़कर अपनी दीपिका को देख ले, उसे चुपके से देखने का मज़ा ही कुछ और है। रितेश ऋषभ के पास आता है और उसे अन्य कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स की जांच करने के लिए कहता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story