×

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के सीरियल नागिन में आने वाली है लाल चाँद की रात, होने जा रहा बड़ा ट्विस्ट

Naagin 6 Latest Episode 2022: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन अपने नए अध्याय को शुरू कर चुका है। वहीँ अब इस सीरियल में हर हफ्ते नए राज़ खुलेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Sep 2022 2:58 PM GMT
Naagin 6 Latest Episode 2022
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6 Latest Episode 2022: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन अपने नए अध्याय को शुरू कर चुका है। वहीँ अब इस सीरियल में हर हफ्ते नए राज़ खुलेंगे। जहाँ प्रार्थना और अनमोल का सच सबके सामने आएगा वहीँ रूद्र को लेकर एकबार फिर प्रथा ऋषभ और महक की कहानी दोहराई जाएगी। आइये जानते हैं क्या हुआ है अब तक इस सीरियल में और आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

फरिश्ता शेष नाग के दोस्त से कहती है कि क्या प्रथा की बेटी शेष नागिन नहीं बनी। शेष नाग का दोस्त बताता है कि इतिहास खुद को दोहरा रहा है, दो बहनें, एक ताज, एक प्यार, एक कहानी, एक शेष नागिन। प्रार्थना सोचती है कि चंद्रमा से मेरा क्या संबंध है। रुद्र ने कानों में अनमोल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। वो रूद्र के लिए केक बनाती है। वो खिड़की से बाहर देखता है और सोचता है कि पता नहीं मैं उस लड़की से दोबारा कब मिलूंगा।

अनमोल को सांप पकड़ लेता है और वो मदद के लिए चिल्लाती है। ये उसका सपना होता है, वो बाहर भागती है और प्रथा को गले लगाती है। इसके बाद वो प्रथा को अपने सपने के बारे में बताती है। प्रथा सोचती है कि आज लाल चाँद की रोशनी है और ये आज होगा। वो कहती है कि रुद्र ने फोन किया था और उसे कहती है कि वो उस सपने को भूल जाये और जल्दी से तैयार हो जाये। अनमोल तैयार होने जाती है। प्रथा सोचती है कि आज वो शेष नागिन बन सकती है, लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगी और इसे रोक दूंगी।

सपेरा बांसुरी बजाता है और सांप को पकड़ने की कोशिश करता है। प्रार्थना वहाँ है और बांसुरी की आवाज सुनकर अपने कानों पर हाथ रखती है। उसकी त्वचा रूखी हो जाती है, लेकिन उसकी ओर कोई नहीं देखता। सपेरा सांप को पकड़ लेता है और सोचता है कि आज लाल चाँद की रोशनी है और एक साँप शेष नागिन बन जाएगा। उनका कहना है कि उनकी ताकत बढ़ेगी। रिपोर्टर समाचार को कवर करता है और सपेरे को अपने समाचार चैनल पर यह समाचार बताने के लिए कहता है। वो कहता है कि वो पत्रकार विवेक है। और वो पूछता है कि क्या नागिन मानव अवतार ले सकती है और पूछता है कि क्या शेष नागिन वास्तव में होता है। सपेरा कहता हैं कि हां। प्रार्थना सोचती है कि उसके साथ क्या हो रहा है। सपेरा अपने गुरु की तस्वीर दिखाता है जिसे शेष नागिन ने मार दिया था। विवेक दूसरे रिपोर्टर को फोन करता है और पूछता है कि क्या उसने सर को सपेरे के बारे में बताया। वो कहती है कि वो सर का इंटरव्यू करेगी।

रुद्र ने टिड्डियों के हमले के बारे में एक मंत्री का इंटरव्यू लिया। मंत्री ने इंटरव्यू देने से मना कर दिया और चला गया। रुद्र बताता है कि टिड्डियों के कारण पहले कोई नहीं मरा। दूसरा लड़का रुद्र से कहता है कि विवेक किसी को इंटरव्यू के लिए ला रहा है। वो उसे शांत होने के लिए कहता है। प्रथा मंदिर में आती है और वहां शेष नागिन बनने, अपनी बेटी को वहां लाने आदि को याद करती है। वो कहती है कि ये नाग महल है, मैंने 20 साल से अपनी शक्तियों का उपयोग नहीं किया है और यहां नहीं आई , लेकिन आज मुझे प्रवेश करना है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story