×

Naagin 6 Latest Episode: तेजस्वी प्रकाश के शो नागिन में नया ट्विस्ट, महक ने नाशिका के खिलाफ किया जीत हासिल

Naagin 6 Latest Episode: जैसे कि आप ने पिछले एपिसोड में देखा की महक को ये पता चलता है कि प्रथा मरी नहीं बल्कि जिंदा है और वो अपने पति औराओने बच्चे कि मौत का बदला महक से लेने आई है।

Anushka Rati
Published on: 15 Aug 2022 1:39 PM GMT
Naagin 6 Latest Episode: तेजस्वी प्रकाश के शो नागिन में नया ट्विस्ट, महक ने नाशिका के खिलाफ किया जीत हासिल
X

Colors Tv Show Naagin 6 (image: social media)

Naagin 6 written update: आपको बता दें कि, आज के एपिसोड में महक शेष नाग को करेगी और उर्वशी से यह बोलेगी कि अगर नाशिका बाहर निकल आती है तो नाशीका उसके लिए खतरनाक साबित होगी, जिसके उर्वशी महक से ये कहती है कि प्रथा बहुत चालाक है और अगर वह खंभा हिल गया तो दरवाजा अंदर से खुल जाएगा और नाशिका बाहर आ जाएगी। वह उससे आगे कहती है कि नाशिका की आँखों में मत देखो क्योंकि वह पत्थर में बदल जाएगी। फ्लैशबैक समाप्त होता है। नाशिका को देखकर हर कोई डर जाता है। वहीं प्रथा सोचती है कि उसे नागिनों को बचाना है। महक यह सुनिश्चित करती है कि प्रथा नाशिका की आँखों में देखे। जिसके बाद प्रथा पत्थर में बदल जाती है लेकिन यह महक का सपना बन जाता है। प्रथा को यह लगता है कि शेष नाग को महक से शादी करनी है। महक खुश हो जाती है लेकिन प्रभा रोती है।

वहीं महक ने प्रथा से कहा कि उसे अब उस खतरे से बचाना है। जिसके बाद शेष नाग ने प्रथा को बताएगा कि महक ने श्रद्धा का अपहरण कर लिया है। वहीं प्रथा श्रद्धा को बचाती है लेकिन रेहान, रितेश और उर्वशी को उस पर बंदूक तानते हुए देखती है। इसके बजाय श्रद्धा महक बन जाती है और वह प्रथा को जमीन पर पटक देती है। वे सभी हंसते हैं लेकिन प्रथा श्रद्धा बन जाती है और कहती है कि वह प्रथा की मदद करने आई थी। प्राथ आती है और श्रद्धा को मृत देखती है। वह सोचती है कि कैसे श्रद्धा ने जमीन के अंदर गन पाउडर रखा। प्रथा रेहान को मार देती है पर जैसे ही प्रथा उर्वशी को पूंछ से पकड़ती है, महक उसे बताती है कि उसकी बेटी जीवित है। प्रथा भावुक हो जाती है।

आगे महक उससे कहती है कि वह उसे बताएगी कि वह कहां है जिसके बाद महक प्रथा को एक गुफा में ले गए। जहां एक बच्चे के रोने की आवाज सुनकर वह अंदर चली गई। तभी उसके ऊपर एक जाल पड़ जाता है। जांग उर्वशी और महक से कहता है कि 75वां स्वतंत्रता दिवस आ गया है, भारत को बर्बाद करने का समय आ गया है। वहीं प्राथ भगवान शिव से उसे बचाने के लिए प्रार्थना करती है। जांग दिखाता है कि वे केदारनाथ में कैसे प्रवेश करेंगे और उसे बताते हैं कि प्रवेश करना आसान होगा क्योंकि ऋषभ के दादा एक सेना के आदमी थे। ऋषभ गुफा में आता है और वह प्राथ का नाम पुकारता है। वह उसे अपनी सारी शक्ति का उपयोग करने के लिए कहता है। वह उसे अपने प्यार और बेटी के बारे में सोचने के लिए कहता है। जिसके बाद प्राथ ने अपनी आँखें खोलती है।

आगे कि कहानी को देखने के लिए ट्यून करें कलर्स टीवी और टीवी से पहले शो कि आगे की कहानी जानने के लिए बने रहे हमारे साथ और पढ़ते रहें हमारे आर्टिकल्स।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story