×

Ngain 6: क्या Tejasswi Prakash करेगी अब रेहान का अंत, या फंस जाएगी उर्वशी और महक की रची साज़िशों में

Naagin 6:तेजस्वी लेगी अब सभी से बदला रूप बदल कर अब करेगी रेहान का अंत। उर्वशी और महक रच रहीं है नई साज़िशें।

Shweta Srivastava
Published on: 7 July 2022 5:29 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: घर में राजेश प्रताप प्रथा की चोट पर मरहम लगाते हैं। वह पूछते है कि तुमने ऋषभ को क्यों बचाया। वो कहती है कि उसने उसे बचाया, क्योंकि वो उसे अपने हाथ से मारना चाहती है । वो कहता है कि तुम उससे प्यार करती हो। प्रथा (Tejasswi Prakash) अपने विश्वासघात को याद करती है। ऋषभ प्राथा के बारे में सपने देखता है और उसका नाम पुकारता है। महक उठती है और कहती है कि तुम अब भी उससे प्यार करते हो। ऋषभ कहता है कि अगर कियारा (Tejasswi Prakash) को कुछ हो जाता तो...वह खिड़की के पास जाता है और बाहर देखता है। प्रथा कहती है कि मेरा बदला उन लोगों से शुरू होता है जिन्होंने मेरी दुनिया बदल दी।

ज़ैंग उर्वशी से बात करता है और कहता है कि उसका बेटा लंदन से आ रहा है। वो उसे अपने बेटे के नाम पर जमीन खरीदने के लिए कहता है। उर्वशी कहती है कि हमें जमीन नहीं मिली और वो मुझसे अपने बेटे के नाम पर जमीन लेने के लिए कह रहा है। ऋषभ रेहान पर चिल्लाता है और उससे पूछता हैं कि क्या उसने दिव्या को प्रपोज किया था। रेहान कहता है हां, मैंने उसे पसंद करता हूँ और जब हम आ रहे थे तो उसे प्रपोज किया। रिया चौंक जाती है और उसे थप्पड़ मार देती है। वो कहती है कि तुम मुझसे प्यार करते थे और मुझसे शादी करना चाहते थे? ऋषभ कहता है कि तुम समायरा से प्यार करते थे और उसे मरे एक साल भी नहीं हुआ है । वो कहता है कि आपकी तो पहले से ही खराब प्रतिष्ठा है। उनका कहना है कि दिव्या RP की बहन हैं। रेहान का कहना है कि वो उससे प्यार करता है। राजेश प्रताप वहां आते हैं और पूछते हैं कि आपको क्या लगता है कि मैं अपनी बहन की शादी तुमसे करवाऊंगा।

उर्वशी का कहना है कि राजेश अब हमें जमीन नहीं देगा। राजेश का कहना है कि दिव्या मेरी बहन है और वह तुमसे शादी करना चाहती है, मैं उसके फैसले से खुश हूं। फ़्लैश बैक में दिखाया गया, राजेश दिव्या से कहता है कि वह उसे रेहान से शादी नहीं करने देगा। प्रथा वहां आती है और बताती है कि रेहान बहुत खतरनाक है और उसने पहले भी दो लड़कियों को मार डाला था। दिव्या कहती है कि वह उसकी मदद करना चाहती है क्योंकि ज्वाला ने उसके लिए बहुत कुछ किया। वो कहती है कि वह रेहान को सजा देगी और वो जानती है कि प्रथा उसे कुछ नहीं होने देगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story