×

Naagin 6: क्या Tejasswi Prakash करने जा रही है इन दो लोगों का अंत, अगले एपीसोड में होंगे कई नए बदलाव

Naagin 6: शो से जुडी एक इंटरेस्टिंग खबर सामने आ रही है। दरअसल प्रथा (Tejasswi Prakash) अब अपनी बहन महक और मासी उर्वशी का अंत कर देगी।

Shweta Srivastava
Published on: 8 July 2022 4:36 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: एकता कपूर का शो नागिन 6 टीआरपी के मामले में लगातार अपनी पकड़ बनाये हुए है। वहीँ अब शो में लगातार नए ट्विस्ट और टर्न्स लाने की मेकर्स सोच रहे हैं जिससे शो में दर्शकों का इंटरेस्ट बना रहे। और अब शो से जुडी एक इंटरेस्टिंग खबर सामने आ रही है। दरअसल प्रथा (Tejasswi Prakash) अब अपनी बहन महक और मासी उर्वशी का अंत कर देगी।

महक से बदला लेने के लिए प्रथा हर संभव कोशिश कर रही है। वहीँ वो अपने बच्चे की मौत का बदला लेने के लिए जल्द ही अपनी बहन महक और मासी उर्वशी का अंत कर देगी। एकता कपूर के शो नागिन में लगातार कुछ नया देखने को मिल रहा है लेकिन शो पिछले कुछ समय से काफी उलझा हुआ था। जिसके बाद अब शो की कहानी ने नया मोड़ लिया है। दर्शकों को इसके पहले ये समझ नहीं आ रहा था कि आखिर मेकर्स क्या दिखाना चाहते हैं लेकिन बीते हफ्ते में कहानी में लोगों का इंटरेस्ट बढ़ा है। प्रथा अब कियारा बन के सबके सामने आ गयी है और वो अब सब से चुन चुन के बदला लेगी। जिससे शो की टीआरपी ने एक बार फिर उछाल मारा है। शो में लगातार नए कलाकारों की एंट्री और शो की कहानी का उलझा हुआ होना पहले इस शो को नीचे की तरफ ले जा रहा था। लेकिन इसके बाद शो में आया नया ट्विस्ट जहाँ प्रथा अपना बदला पूरा कर रही है। इसके बाद शो में लोगों की दिलचस्पी बढ़ गयी। और ये एक बार फिर नंबर वन पर अपनी बादशाहत बरकार रखे हुए है।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल (Simbaa Nagpal) स्टारर इस शो का नया प्रोमो भी सामने आया है जिसके बाद लोगों को आगे क्या होने वाला है की उत्सुकता ने घेर लिया है। साथ ही इसमें प्रथा बनी कियारा बंद दरवाज़े का राज़ जानने के लिए वहां तक पहुंच जाएगी और महक उसे रोक लेगी लेकिन इसके बाद दोनों में जमकर लड़ाई होगी जिसमे प्रथा महक का अंत करने की बात कहेगी। वहीँ अब इसका प्रोमो आते ही लोगों के बीच शो को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गयी है। आप भी देखिये ये प्रोमो।

शो में आये इस ट्विस्ट से जहाँ लोगों की दिलचस्पी बढ़ती दिख रही है वहीँ कुछ लोगों को ये बोरिंग भी लग रहा है। फिलहाल आने वाले शनिवार और रविवार को शो के इस ट्विस्ट से भी पर्दा उठ जायेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story