×

Naagin 6: टीआरपी बढ़ने के बाद Tejasswi Prakash-Simba Nagpal के शो को मिला एक्सटेंशन, फैंस हुए खुश

Naagin 6: नागिन 6 ने पिछले 2 हफ्ते की टीआरपी में लगातार बढ़त पाई है जिसके बाद अब मेकर्स ने शो को एक्सटेंड करने का सोचा है । जिससे फैंस काफी खुश है।

Shweta Srivastava
Published on: 9 July 2022 10:15 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2022 6:37 AM GMT)
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: नागिन 6 ने पिछले 2 हफ्ते की टीआरपी में लगातार बढ़त पाई है जिसके बाद अब मेकर्स ने शो को एक्सटेंड करने का सोचा है । जिससे फैंस काफी खुश है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) के शो ने 1.8 की रेटिंग से बढ़कर अंत में शीर्ष पांच में एंट्री कर ली है। फैंस को लगता है कि अगले सप्ताह इस शो को और भी बेहतर रेटिंग मिलेगी । अभी तक प्रथा और उर्वशी ढोलकिया के किरदार सीमा के बीच लड़ाई चल रही है। ऋषभ की मां से जुड़े इस नए ट्विस्ट को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. नागिन 6 को जुलाई के अंत तक पूरा किया जाना था, लेकिन शो की अच्छी परफॉरमेंस के चलते इसे आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है। शो में मनित जौरा और महेक चहल भी हैं जो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश के फैंस इस खबर से काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं नागिन 6 ऑनलाइन टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा था लेकिन टीवी नंबर चिंता का विषय थे। दरअसल किसी शो की सफलता के लिए ये बहुत ज़रूरी है। सिम्बा नागपाल के फैंस भी इस खबर से काफी खुश हैं क्योंकि वो धारावाहिक के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। लोगों को सिम्बा नागपाल और तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है।



फिलहाल नागिन 6 के फैंस अब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को भी एक साथ स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि आजकल चर्चा है कि तेजस्वी बॉलीवुड की कुछ फ़िल्में भी करने वालीं है वैसे अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन उन्होंने एक मराठी फिल्म ज़रूर साइन की है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story