×

Naagin 6: Tejasswi Prakash का सीरियल नागिन लेगा नया मोड़, ऋषभ के ज़िंदा होने पर क्या करेगी प्रथा

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन 6 नया मोड़ लेने वाला है। आइये जानते है क्या कुछ होने वाला है इस सीरियल में।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Aug 2022 12:43 PM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन 6 नया मोड़ लेने वाला है। आइये जानते है क्या कुछ होने वाला है इस सीरियल में। शेष नागिन प्रथा नाग राज से माफी मांगती है और उसे नाग पंचमी पर शिवलिंग की पूजा करने के लिए कहती है। वो प्रथा को अनुमति देता है। नाग राज नागेश्वरी के चित्र से बात करते हुए दिखाई देता है, जो कि प्रथा की नानी है, कि उसने अभी तक इस सच्चाई का खुलासा नहीं किया है कि उसे किसने मारा। उनका कहना है कि जब सही समय आएगा, तो प्रथा को खुद ही सच्चाई का पता चल जाएगा।

ऋषभ अभी ज़िंदा है

शेष नागिन , नाग राज से मिलने आता है और उससे पूछता है कि वो जो चाहती थी वो प्रथा को न देने के पीछे का कारण क्या था। तब पता चलता है कि ऋषभ मरा नहीं है। शेष नाग उससे इस सच्चाई को प्रथा से छिपाने का कारण पूछता है, जिस पर नाग राज कहता है कि उसे अंततः इसके बारे में पता चल जाएगा। ऋषभ के घर पर वकील उसकी वसीयत पढ़ने आते हैं लेकिन महक (हीना) फर्जी सबूत देती है जो उसने शक्ति की मदद से बनाया था और ऋषभ की पूरी संपत्ति ले लेती है। वो ये सब उर्वशी को बताती है और वे जश्न मनाते हैं।

महक रचेगी शक्ति को मारने की साज़िश

महक अब शक्ति को मारने का फैसला करती है क्योंकि उसके पास पूरी संपत्ति है। बाद में , प्रथा महक का वेश धारण करती है और घर के उन पुरुषों से बात करती है जो महक को पूरी संपत्ति देने के लिए ऋषभ से नाराज हैं। लेकिन वो उन्हें बताती है कि उर्वशी चाहती है कि वो उसके साथ डील करे। बाद में, प्रथा ऋषभ के भाई के वेश में महक के कमरे में प्रवेश करती है और उर्वशी के बारे में पूरी संपत्ति लेने की कोशिश करने की बात करती है। उर्वशी और महक के बीच लड़ाई होती है। तभी, नागलोक के निमंत्रण के साथ एक नागिन महक के कमरे में प्रवेश करती है जो शेष नाग की शादी के बारे में है। वो उत्साहित हो जाती है और स्वयंवर में भाग लेने का फैसला करती है।

कियारा की मुँह दिखाई की रस्म

शेष नाग का कहना है कि अब नया अध्याय शुरू करने का समय आ गया है और महक को प्रथा का सामना करना पड़ रहा है। राजेश की मौसी कियारा उर्फ ​​प्रथा के लिए मुँह दिखाई रसम रखती हैं। हालांकि प्रथा ऐसा नहीं करना चाहती, लेकिन वो राजेश की मदद करने का फैसला करती है। मुँह दिखाई में, प्रथा केवल ऋषभ को अपने आसपास होने की कल्पना करती है।

उर्वशी ने किया महक को सावधान

बाद में, महक और उर्वशी हवेली में कियारा और उसके परिवार को उसकी जन्मदिन की पार्टी के लिए आमंत्रित करने के लिए आते हैं। कियारा कहती है कि वो वहीं रहेगी। पार्टी में, महक वास्तव में खुश है कि उसे जल्द ही संपत्ति मिल जाएगी और कागज पर हस्ताक्षर करने के बाद वे शक्ति को मार देंगे। उर्वशी ने महक से सावधान रहने के लिए कहा क्योंकि यह पूर्णिमा की रात है और चांदनी उस पर नहीं पड़नी चाहिए नहीं तो उसकी सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। कियारा भी पार्टी में पहुंचती है और महक को गले लगा लेती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story