×

Naagin 6: Tejasswi Prakash के सीरियल नागिन में आने वाला है भूचाल, अनमोल और प्रार्थना का सच आएगा सबके सामने

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के सीरियल नागिन में फिर से दोहराई जाएगी प्रथा और महक की कहानी। आइये जानते हैं इस हफ्ते में क्या कुछ ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Sep 2022 2:08 PM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के सीरियल नागिन में फिर से दोहराई जाएगी प्रथा और महक की कहानी। क्या प्रार्थना भी अपना सब कुछ सौप देगी। आइये जानते हैं इस सीरियल में क्या कुछ अभी तक हुआ है और आने वाले हफ्ते में क्या कुछ ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं।

टिड्डियों के हमले से सब हैं हैरान

एपिसोड की शुरुआत उस लड़के से होती है जो लड़के को बचाता है जबकि प्रार्थना कार रोकती है। टिड्डियों का हमला जारी है। प्रार्थना चिल्लाती है और उन्हें जाने के लिए कहती है और अपना हाथ दिखाती है, और सभी टिड्डियाँ वहाँ से चली जाती हैं। प्रार्थना हैरान है। प्रथा रुद्र को बुलाती है और पूछती है कि क्या वो ठीक है। रुद्र कहता है हाँ, वो रास्ते में है। नकली टिड्डियों ने एक आदमी पर हमला किया और वो गिर पड़ा। प्रोफेसर सोचता है कि ये नकली टिड्डी है और सोचता है कि मैं सही था, तीसरा लक्ष्य मंत्री था। प्रार्थना ने प्रोफेसर को आने के लिए कहा। प्रोफेसर कहते हैं ठीक है। रुद्र अपनी कार से नीचे उतरता है और प्रार्थना को देखकर याद करता है। वो सोचता है कि वह उसका चेहरा नहीं देख सकता, लेकिन उसकी आँखें अनोखी थीं।

अनमोल करती है रूद्र की तारीफ

अनमोल रूद्र को फोन करती है और पूछती है कि वो कहां है? वो कहता है कि वो रास्ते में है। वो अपनी कार से नीचे उतरता है, इधर-उधर देखता है और चला जाता है। अनमोल अपने दोस्तों से कहती है कि रुद्र अच्छा है और अजनबियों पर भी प्यार बरसाता है। वो कहती है कि वो सबसे अच्छा एंकर है, न्यूज़ चैनल का मालिक है और सबसे अच्छी खबरों को दिखाता है। वो कहती है कि वो एक बेहतरीन व्यक्तित्व है, लेकिन उसका रवैया थोड़ा अलग है। एक लड़का रूद्र से मैगज़ीन लेने के लिए कहता है और कहता है कि तुम्हारी तस्वीर मैगज़ीन में है। रुद्र कहता हैं कि आज मैं मैगज़ीन पर हूं, कल तुम हो सकते हो। लड़का मुस्कुराता है। अनमोल का कहना है कि वो मेरे लिए ही बना है, भले ही दुनिया खत्म हो जाए, वो अनमोल का है। उसका दोस्त पूछता है कि क्या वो उससे प्यार करता है। अनमोल का कहना है कि वो अपने काम के आगे प्यार को कुछ नहीं समझता , अगर वो कुछ देखता है तो वो बस मैं हूं।

प्रार्थना के बारे में बैचैन है रूद्र

रुद्र प्रार्थना के बारे में सोचता है और सोचता है कि वो अद्वितीय थी और उसने लड़के को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। वो सोचता है कि वही चाँद की रोशनी जो मुझे छू रही है, शायद उसे भी छू रही होगी। प्रार्थना खिड़की से बाहर देखती है। वो सोचती है कि कुछ हुआ होगा। उसकी त्वचा पपड़ीदार हो जाती है, वो अपनी त्वचा को उठाती है और उसे फर्श पर गिरा देती है। वो प्रोफेसर के पास आती है और अपना हाथ दिखाती है। वो बताती हैं कि जब भी उसपर चांदनी पड़ती है तो उसे रैशेज हो जाते हैं। वो कहती है कि ये क्या संबंध है। प्रोफेसर को लगता है कि चांदनी के सामने नागिन की खाल निकल जाती है। वो सुहासिनी को बुलाता है और पूछता है कि वो कहाँ है? सुहासिनी महिला के पास आती है और बताती है कि वो बस आ रही है। वो कहती हैं कि लाल चाँद आने में सिर्फ 4 दिन बाकी हैं। वो पूछती है कि उसे क्या बताना है। महिला कहती है कि उसे बताओ कि वो नागिन नहीं है।

प्रथा ने किया शिव जी को धन्यवाद्

प्रथा चाहती है कि उसकी बेटी के साथ कुछ न हो। अनमोल वहां आती है और अपनी तस्वीर देखती है। प्रथा उसे वापस जाने के लिए कहती है और उसकी त्वचा को देखती है। अनमोल का कहना है कि बॉडी वॉश और लोशन की वजह से उनकी त्वचा अच्छी है। प्रथा ने शिव जी को उसे नागिन न बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

प्रार्थना का सच क्या है

प्रोफेसर सुहासिनी से मिलने आता है और बताता है कि जब वो बड़ी हो रही थी तो मुझे अजीब लगा कि वो अलग है। वो कहता है कि जब उसे प्रथा का चेहरा मिला तो वो चौंक गया। वो बताता है कि प्रार्थना के साथ क्या हुआ। सुहासिनी का कहना है कि आपकी बेटी नागिन नहीं है और प्रथा की बेटी नागिन हो सकती है। वो पूछती है कि क्या आप अपनी बेटी को प्रथा को सौंप देंगे। प्रोफेसर का कहना है कि वो उसे प्रथा को नहीं देगा। सुहासिनी उसे उसी शहर में चुपचाप रहने और कहीं नहीं जाने के लिए कहती है। वो कहता है कि वो नहीं जाएगा, क्योंकि उसे यहां कुछ काम है।

रूद्र अनमोल को देता है खास तोहफा

प्रथा ऋषभ से बात करती है। रुद्र बर्थडे पार्टी में आता है। अनमोल उसके पास दौड़ती है, घूमती है और उसे गले लगाती है। रुद्र नीचे गिर जाता है। अनमोल का कहना है कि वो उससे बात नहीं करेगी। वो कहता है कि वो उसके लिए उपहार लाने गया था। वो उपहार खोलती है और पानी पुरी पाती है। वो परेशान हो जाती है। सब हंसते हैं। वो कहता है कि मैं तुम्हारे लिए एक और गिफ्ट लाया हूं। वो अपने घुटनों के बल झुक जाता है और अपनी अंगूठी दिखाता है, उसे शादी के लिए प्रपोज करता है। वो हाँ कहती है। रुद्र उसे अंगूठी पहनाता है। ये बस अनमोल की कल्पना होती है। वो कहता है कि मुझे पता है कि आपको ये घड़ी पसंद आएगी। वो उसे पहनता है। रुद्र की माँ पूछती है कि तुम शादी की अंगूठी क्यों नहीं लाए। वो मुड़ती है और वो उसे देखता है। वो उसे बताता है कि उसने एक लड़की को देखा जो उससे पूरी तरह मिलती-जुलती थी। अनमोल का कहना है कि मुझे मत बताओ कि वो काफी हॉट थी। ऋषभ कहता है कि तुम उसे लुभा रहे हो। अनमोल पूछती है कि क्या वो सुंदर थी। रुद्र हाँ कहता हैं, लेकिन अपनी माँ से ज्यादा नहीं। अनमोल का कहना है कि जब तक वो शादी के लिए राजी नहीं हो जाता, तब तक वह घड़ी नहीं पहनेगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story