×

नागिन 6 में आया नया ट्विस्ट, जुड़वा भाई की मौत के बाद आएगा तूफान

नागिन 6 की इस वक्त हर तरफ काफी चर्चा हो रही है। इन दिनों एकता कपूर का यह शो काफी ज्यादा ट्रोल भी हो रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 5 Sep 2022 3:01 PM GMT
नागिन 6 में आया नया ट्विस्ट, जुड़वा भाई की मौत के बाद आएगा तूफान
X

नागिन 6 में आया नया ट्विस्ट, जुड़वा भाई की मौत के बाद आएगा तूफान

Naagin 6: नागिन 6 की इस वक्त हर तरफ काफी चर्चा हो रही है। इन दिनों एकता कपूर का यह शो काफी ज्यादा ट्रोल भी हो रहा है। लेकिन कहानी में आने वाले कई बदलाव को देखने के लिए फैंस एक्ससाइटेड़ भी है। वहीं अब शो के आने वाले एपिसोड में जुड़वा भाई की मौत का जबरदस्त सीन आने वाला है। जी हां, ऋषभ और शक्ति, जो इस शो में जुड़वा भाई हैं, उनमें से एक की होने वाली हैं मौत.. मौत से पहले शक्ति को लेकर काफी ज्यादा हाई ड्रामा देखने को मिलेगा।

शो में होंगी तीसरी नागिन की एंट्री:

खबर सामने आई है कि इस शो में एक और नागिन की एंट्री होने वाली है। कहा जा रहा है कि यह तीसरी नागिन एक्ट्रेस हमारी बहू सिल्क से कीर्ति चौधरी है। खबरों में कहा जा रहा है कि कीर्ति इस शो में रीन की बेटी बनकर एंट्री लेगी। शो में आगे चलकर प्रभा की बेटियों के लिए मुसीबतें खड़ी करती नजर आएगी। और कीर्ति ने शो की शूटिंग भी कर दी है। साफ़ है कि नागिन के आने वाले ट्रैक पर नई एंट्रीज के साथ मेकर्स ने काफी ट्विस्ट एंड टर्म्स प्लान किया है। हालांकि शो में शुरू होने वाले नए अध्याय ऐसे कहें इसका असर जनता पर कैसा होगा यह भी देखने वाली बात होगी।

सिंबा नागपाल की शो से हो जाएगी एग्जिट:

सिंबा नागपाल जो शो में ऋषभ का किरदार निभा रहे हैं उनकी हो जाएगी शो से एग्जिट, लेकिन अब सिंबा के साथ-साथ शो में दो और बड़े स्टार्स की एग्जिट को लेकर हलचल बढ़ चुकी हैं और यह दो स्टार्स उर्वशी ढोलकी और महक चहल। जनता बेचैन हो रही हैं कि क्या वाक्य यह तीन स्टार्स शो में नजर आएंगे या फिर नहीं इसके पीछे का कारण यह है कि शो की कहानी नई किरदारों के साथ फोकस होने वाली है। वहीं दूसरी तरफ शो में उर्वशी ढोलकी का अंत भी कर दिया हैं। तो वहीं आने वाले एपिसोड में महक जो कि नागरानी बन चुकी हैं उसकी भी पहाड़ से गिरने के बाद मौत होने वाली हैं। ऐसा प्रोमो में दिखाया गया था। हालांकि यह भी हो सकता हैं नए किरदार के साथ-साथ शो में यह पुराने किरदार भी बने रहें।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story