×

Naagin 6: Tejasswi Prakash के सीरियल नागिन में आएगा नया मोड़, जानिए क्या होने वाला है इस हफ्ते

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का पॉपुलर सीरियल नागिन 6 हर हफ्ते नए मोड़ ले रहा है वहीँ शो टीआरपी में भी अपनी बादशाहत बनाये हुए है। आइये जानते हैं इस हफ्ते शो कौन सा नया मोड़ लेने वाला है।

Shweta Srivastava
Published on: 15 July 2022 4:46 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का पॉपुलर सीरियल नागिन 6 हर हफ्ते नए मोड़ ले रहा है वहीँ शो टीआरपी में भी अपनी बादशाहत बनाये हुए है। इसे को देखते हुए शो के मेकर्स ने इसे एक्सटेंड करने का फैसला लिया था जिससे फैन काफी खुश भी हुए थे। शो में दर्शकों का इंटरेस्ट बना रहे इसके लिए शो में कई सारे बदलाव भी किये जा रहे है। आइये जानते हैं इस हफ्ते शो कौन सा नया मोड़ लेने वाला है और शो में अब तक क्या हुआ है।

प्रथा कर देती है विहान का अंत

विहान वहाँ आता है। प्रथा (Tejasswi Prakash) उसे देखती है और दिव्या बन जाती है। विहान पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रही हो? दिव्या बताती है कि उसने गुंडों को पैसे दिए और वो चले गए। वो पूछता है कि तुमने झूठ क्यों बोला? दिव्या कहती हैं कि वहां सब लोग थे, इसलिए मुझे झूठ बोलना पड़ा। वो मुड़ता है और गुंडों को मरा हुआ देखता है। वो दिव्या के पास जाता है और पूछता है कि वो कौन है? दिव्या प्रथा में बदल जाती है। वो कहता है कि आपको तो फांसी दी गई थी। प्रथा कहती है कि अब तुम्हें फांसी पर लटका दिया जाएगा और उसे अपनी पूंछ से पकड़ लेती है। वो कहता है भाभी मुझे माफ कर दो। प्रथा कहती है कि तुम्हें मरना होगा , जो दूसरों को मारता है वो भी मरता है । वो उसे मारने के लिए अपनी शक्तियों का उपयोग करती है। वो मर कर नीचे गिर जाता है।

महक को होता है कियारा पर शक

ऋषभ के घर में सभी डांस कर रहे हैं। महक राजेश से पूछती है कि कियारा कहाँ है? वो कहता है कि वो पने कमरे में है। महेक कहती हैं कि मैं उसे फोन करती हूँ। वो उसे कहीं नहीं देखती। प्रथा बाथरूम से वहां आती है और कहती है कि वो टच अप करने आई थी। महक कहती हैं कि हर कोई आपको बुला रहा है। प्रथा पूछती है कि क्या राजू मुझे याद कर रहा है। वो नीचे आती है। ऋषभ विहान को फोन करता है और रेहान से कहता है कि वो अपने भाई को नहीं छोड़ सकता। प्रथा कहती है कि दिव्या उसे माफ कर देगी। राजेश ने प्रथा को अपने भाई, भाभी और अपने दोस्त से मिलवाया। रेहान रितेश से कहता है कि वह दिव्या से सगाई नहीं करेगा क्योंकि वह विहान के साथ फ्लर्ट कर रही थी। रितेश कहता है कि तुम उससे उसके पैसे के लिए शादी कर रहे हो। राजेश का भाई उन्हें एक लड़के के बारे में बताता है जो उन महिलाओं को मार रहा है जो अपने पार्टनर को धोखा दे रही हैं। प्रथा कहती है कि लड़के भी लड़कियों को धोखा देते हैं ।

क्या शक्ति को हो गया है प्रथा से प्यार

उर्वशी महक से कहती है कि उसे जाकर शक्ति को खाना देना होगा नहीं तो वो चिल्लाएगा। प्रथा उसका पीछा करने वाली होती है और ऋषभ की बाहों में गिर जाती है। राजेश पूछता है कि क्या वो ठीक है। वो कहती है कि वो फिसल गई थी। ऋषभ उसे सावधान रहने के लिए कहता है। ऋषभ कहते हैं कि मुझे खुशी है कि आप अपने पैरों पर खड़ीं हैं। शक्ति प्रथा के बारे में सोच-विचार कर स्केच बनता है। वो कहता है कि तुम परी हो, सुंदर परी। वो कहता है कि मुझे तुम्हारी, और मेरी, हमारी खूबसूरत दुनिया की जरूरत है। वो कहता है आओ मेरी ड्रीम गर्ल। वो अपनी आँखें बंद कर लेता है और कल्पना करता है कि वह प्रथा के साथ डेट पर जा रहा है। प्राथा वहाँ आती है। वो उसके साथ डांस करने की कल्पना करता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story