×

Tejasswi Prakash का नागिन रूप आने वाला है सभी के सामने, ऋषभ को अपने हांथों से मार कर करेगी बदला पूरा

Naagin 6: प्रथा कर रही है सही मौके का इंतज़ार जल्द खत्म करेगी ऋषभ को। क्या सच सामने आने से पहले ही कर देगी प्रथा ऋषभ का अंत। आइये जानते हैं क्या होने वाला है अगले एपिसोड में।

Shweta Srivastava
Published on: 5 July 2022 3:33 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 Full Episode (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: महक वहां से भागती है । एक जानवर दौड़ता है और ऋषभ और प्रथा (Tejasswi Prakash) के पास आता है। ऋषभ का लक्ष्य जानवर पर है। महेक कहती है कि अब असली खेल शुरू होगा, और कहती है कि उसे पता चल जाएगा कि वह प्रथा है या कियारा। वो कहती है कि वो खुद को बचाएगी या ऋषभ को। वो कहती है कि ऋषभ को बचाने के लिए प्रथा को नागिन का अवतार लेना पड़ेगा। प्रथा महेक को छिपते हुए देखती है और सोचती है कि क्या करना है? अगर वो नागिन बन जाती है तो महक को पता चल जाएगा कि वो अब शेष नागिन नहीं रही और अगर वो नागिन नहीं बनी तो जानवर उन्हें मार डालेगा। जानवर ऋषभ को दो बार गिरता है और वो बेहोश हो जाता है। प्रथा शिव जी से प्रार्थना करती है और उन्हें कोई रास्ता दिखाने के लिए कहती है। वो पेड़ के पीछे छिप जाती है और अपने मुंह से हवा निकालती है। महक का कहना है कि अचानक ये आंधी कैसे आई, उसे कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। वह वहां से भागती है। जानवर प्राथा के पास आ रहा है। वो नागिन बन जाती है और जानवर को अपनी पूंछ से मारती है। वो पूरी तरह से नागिन बन जाती है।

महक आंधी तूफान की चपेट में आ जाती है और नीचे गिर जाती है। उसे पता चलता है कि जब वो यति से लड़ रही थी तो उसने अपनी कुछ शक्तियाँ खो दीं। वो वहां आती है और ऋषभ को बेहोश और घायल देखती है। वो दूसरी तरफ कियारा को बेहोश देखती है। जानवर प्रथा / कियारा के पास आ रहा है। महक मुस्कुराती है । राजेश प्रताप वहां आता है और जानवर को गोली मार देता है। वो कियारा के पास आता है और उसे जगाता है। वो पूछता है कि उसने अपनी जान जोखिम में क्यों डाली। वो कहती है कि मैंने खुद को जोखिम में नहीं डाला होता तो उस जानवर ने ऋषभ को मार डाला होता। महक ऋषभ को जगाती है। ऋषभ प्रथा और राजेश के पास आता है और उसकी जान बचाने के लिए धन्यवाद देता है। वो कहता है कि आपका लक्ष्य अच्छा था। राजेश कहते हैं कि उनका लक्ष्य अच्छा है, लेकिन उन्हें कियारा को शिकार सिखाने का मौका नहीं मिला और इसलिए आपसे पूछा।

घर में राजेश प्रताप प्रथा की चोट पर मरहम लगाते हैं। वो पूछता है कि आपने ऋषभ को क्यों बचाया। वो कहती है कि उसने उसे बचाया, क्योंकि वो उसे अपने हाथ से मारना चाहती थी। वो कहता है कि तुम उससे प्यार करती हो। प्रथा अपने विश्वासघात को याद करती है। ऋषभ प्रथा के बारे में सपने देखता है और उसका नाम पुकारता है। महक उठती है और कहती है कि तुम अब भी उससे प्यार करते हो। ऋषभ कहता है कि अगर कियारा को कुछ हुआ था, तो...वो खिड़की के पास जाता है और बाहर देखता है। प्रथा कहती है कि मेरा बदला उन लोगों से शुरू होता है जिन्होंने मेरी दुनिया बदल दी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story