×

Naagin 6: नागिन में आ रहे हर हफ्ते नए मोड़, क्या Tejasswi Prakash और ऋषभ के बीच मिट जाएँगी दूरियां

Naagin 6: प्रथा (Tejasswi Prakash) का बदला होने जा रहा है पूरा ऐसे करेगी एक एक का अंत। शक्ति का राज़ सामने आने के बाद क्या होगा उसका अगला कदम। जानिए नागिन की सबसे पहले अपडेट्स।

Shweta Srivastava
Published on: 13 July 2022 9:36 AM GMT (Updated on: 13 July 2022 9:44 AM GMT)
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: रीम कॉकरोच को देखकर चिल्लाती है। उर्वशी उसे शर्म करने के लिए कहती है और कहती है कि तुम्हारी माँ नागिन थी और तुम्हारी चचेरी बहन नागिन है। महक वहां आती है । उर्वशी को ज़ैंग का कॉल आता है। वो कहती है कि जब भी उसका बेटा आएगा उसे जमीन मिल जाएगी। वो कहती है कि वो लड़की यहाँ थी। महेक का कहना है कि उन्होंने कियारा (Tejasswi Prakash) से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने बात बदल दी। उर्वशी ने महक से उसे जमीन देने के लिए मनाने के लिए कहा।

प्रथा बाहर आती है और ऋषभ (Simba Nagpal) से टकराकर नीचे गिर जाती है। वो पुराने पलों को याद करती है। वो पूछता है कि तुम कहाँ से आ रही हो? उनका कहना है कि वहां कोई नहीं जाता। वो कहती है कि मैं रास्ता भटक गयी । वो पूछता है कि क्या तुमने दरवाजा खोला? वो नहीं कहती है और पूछती है कि वे कमरे की सफाई क्यों नहीं करवाते। उनका कहना है कि ये पुरानी यादें नई पीढ़ी के लिए हैं। वो पूछती हैं कि इन दिनों पुरानी चीजें किसे पसंद हैं, कोई भी इसे याद नहीं रखना चाहता और नया चाहता है। उनका कहना है कि उन्हें पुरानी चीजें बहुत पसंद हैं। वो फिर फिसल जाती है। वो उसका हाथ पकड़ता है। वो उसे वहाँ न आने के लिए कहता है।

रेहान अपने भाई से कहता है कि वह आकर्षक है और कोई लड़की उसका साथ नहीं छोड़ती। उसका भाई विहान बताता है कि उसे पैसे चाहिए, और उसे किसी ऐसे व्यक्ति को देना होगा जिसने दीया को मारने में उनकी मदद की।दिव्या बताती हैं कि उसे ये रंग पसंद नहीं है। प्रथा कहती है कि रेहान को जानने और कॉल करने का एक ही तरीका है। वो उससे पूछती है कि वो कैसी दिख रही है? विहान का कहना है कि लैवेंडर आपको ज्यादा सूट करेगा। दिव्या बोलती है ठीक है। रेहान परेशान हो जाता है। विहान रेहान से पैसे देने के लिए कहता है। रेहान कहता है कि जब दिव्या उसे पैसे देगी तो वो दे देगा। रेहान पूछता है कि उसने दिव्या को ड्रेस चुनने में मदद क्यों की? विहान का कहना है कि उन्होंने अभी सुझाव दिया है। रेहान परेशान हो जाता है। महेक वहां आती है और उनसे लड़ाई न करने के लिए कहती है। विहान का कहना है कि उसे कभी अच्छी भाभी नहीं मिली। महेक रेहान को तैयार होने के लिए कहती है और विहान को बताती है कि रेहान को सोने की मुर्गी मिली है और कहती है कि उसके पास उसके लिए भी कुछ योजना है। प्रथा आज रात बदला लेने की सोचती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story