×

Naagin 6: Tejasswi Prakash आई ऋषभ के काफी करीब, क्या गलतफहमी दूर होने से पहले ही कर देगी अंत

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश नागिन बन ले रही है बदला,ऋषभ,महक,उर्वशी,रेहान सबका हो जायेगा अब अंत। देखिये क्या होता है नागिन के अगले एपिसोड में।

Shweta Srivastava
Published on: 11 July 2022 4:48 AM GMT
Naagin 6Naagin 6
X

Naagin 6 Tejaswwi Prakash (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: एपिसोड की शुरुआत राजेश प्रताप से होती है वो कहता है कि दिव्या रेहान से शादी करना चाहती है। वो मिसेज और मिस्टर गुजराल से कहता है कि दिव्या जल्द से जल्द शादी करना चाहती है। उर्वशी और महक खुश हो जाते हैं। प्रथा (Tejasswi Prakash) कहती है कि मैं अपनी शादी से पहले भारतीय शादी देखना चाहती हूं। राजेश कहता है कि ये अच्छा विचार है। ऋषभ उनसे उनकी शादी का सम्मान करने के लिए कहता है। उर्वशी (Urvashi Dholakia) कहती है कि ये अच्छा है, और सोचती है कि रेहान की शादी उसे रिया के जीवन से बाहर कर देगी और दूसरी बात राजेश प्रताप की जमीन हमारी हो जाएगी। वो मिठाई लाती है। ऋषभ (Simba Nagpal) सभी को मिठाई खिलाता हैं। फिर वो प्रथा को मिठाई खिलाता है। उर्वशी कहती हैं कि जब तक ये शादी नहीं हो जाती, तब तक राजेश प्रताप, दिव्या और कियारा (Tejasswi Prakash) यहीं रहेंगे, क्योंकि वो अब एक परिवार हैं। राजेश उन्हें धन्यवाद देता है और एक फिल्म रिलीज के बारे में बताता है, वो कहता है कि उसे वहां जाना है। उनका कहना है कि वह उन्हें ट्रेलर दिखाएंगे। सब ताली बजाते हैं। प्रथा कहती है कि हम कल शाम रुकेंगे और सगाई करेंगे। सब इस बात से सहमत होते हैं।

रेहान सो रहा है और कहता है रिया बेबी, मुझे तुममें कोई दिलचस्पी नहीं है। वह अपनी आँखें खोलता है और समायरा को खड़ा देखता है। वो डर जाता है और घर से बाहर भाग जाता है। वो पूछता है कि तुम यहां कैसे आए, जब तुम मर गए थे। तब वो सोचता है कि ये उसका भ्रम है। वो रिया को देखता है और पूछता है कि क्या उसने उसे डरा दिया है। रिया कहती है कि समायरा तुम्हें शादी नहीं करने देगी और तुम्हें नहीं छोड़ेगी। वो उसे मारने की कोशिश करता है और नीचे गिर जाता है। वो समायरा को दोनों तरफ देखता है और चौंक जाता है। ये प्रथा है और वो कहती है कि तुम्हारा खेल खत्म हो गया और मेरा खेल शुरू हो गया। दौड़ते समय वो उसे रोकती है। वो उसे दिव्या की मंगेतर होने से सावधान रहने के लिए कहती है। वो चला जाता है। वो कहती है कि तुमको अब डरना और मरना है। रेहान घर वापस जाता है और सोचता है कि ये दिव्या का कमरा है। वो उसे खड़ा देखता है और कहता है कि तुम सुंदर हो, मैं तुमसे अपनी आँखें नहीं हटा सकता । वो मुड़ती है और वो समायरा को देखता है, फिर वो दौड़ने की कोशिश करता है। वो दरवाजा खोलता है और दिव्या को देखता है। दिव्या पूछती है कि क्या तुम ठीक हो? वो कहता है कि वो सॉरी कहने आया था। प्रथा दिव्या को धन्यवाद देती है और कहती है कि मैं तुम्हें एक खरोंच भी नहीं आने दूंगी। दिव्या मुस्कुराती है।

वो ऋषभ के साथ अपनी शादी और हॉल में घूमते हुए अपने पलों को याद करती है। वो मंदिर में हाथ जोड़ती है। वो कहती है कि आज मैं यहाँ लौट आई हूँ, कल तक मुझे नींद नहीं आई। वो कहती है कि आज यहां पहली रात है, और अब किसी को भी चैन की नींद नहीं आएगी। वो कहती है कि उसे इस घर से सब कुछ मिला, और दुश्मनों ने उससे सब कुछ छीन लिया। वो कहती है कि वो उनसे सब कुछ वापस छीन लेगी। वो महक और ऋषभ की तस्वीर देखती है और कहती है कि तुमने मुझसे मेरा बच्चा छीन लिया है, तुम्हें नहीं पता कि मैं तुम्हारे साथ क्या करूंगी। वो आधी नागिन बन जाती है और ऋषभ और महक की तस्वीर अपने हाथ में लेती है। वो उसे फेंकती है और सांप बन जाती है और महक-ऋषभ के कमरे के बाहर खड़ी हो जाती है। वो ऋषभ और महक को अलग-अलग सोते हुए देखती है। महक को उसकी उपस्थिति का आभास होता है और वह दरवाजा खोलती है। वह किसी को नहीं देखती और सोचती है कि शायद मैंने कोई बुरा सपना देखा है। वह दरवाजा बंद कर देती है। प्रथा फिर से इंसान बन जाती है और वहां से चली जाती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story