×

Naagin 6: Tejasswi Prakash रूप बदल बदल कर लेगी सबसे बदला, होने वाला है इस शख्स का अंत

Naagin 6: टेलेविज़न का सबसे पॉपुलर शो अब एक्सटेंड हो चुका है। वहीँ शो में हर हफ्ते नया मोड़ आ रहा है। जहाँ तेजस्वी प्रकाश प्रथा और कियारा के रूप मे सबसे बदला लेती नज़र आ रही हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 14 July 2022 10:51 AM GMT (Updated on: 14 July 2022 11:02 AM GMT)
Naagin 6 Latest Episode
X

Naagin 6 Latest Episode  (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: एपिसोड की शुरुआत में प्रथा (Tejasswi Prakash) विहान की ओर देखती है और दिव्या को इशारा करती है। दिव्या उसके पास जाती है। प्रथा अखबार लेती है और पढ़ती है कि केंद्र में सीरियल किलर घूम रहा है, जो अपने साथी को धोखा देने वाले को मार देता है। दिव्या विहान से ड्रिंक पीने के लिए कहती है। विहान को एक कॉल आता है और कहता है कि मेरे पास एक महत्वपूर्ण कॉल है। वह जाने वाला है। दिव्या उसका हाथ पकड़ती है और कहती है कि मैंने तुम्हारी पसंद का रंग पहना है। वो कहती है कि मैं तुमसे प्यार करती हूँ और बताती है ।वो उसे एक मौका देने के लिए कहती है और कहती है कि मैं रेहान से सगाई कर रही हूं, लेकिन मैं तुम्हें चाहती हूं। विहान कहता है कि मैं भी तुम्हें पसंद करता हूं। और उसे रेहान को ये बताने के लिए कहती है कि वो उससे प्यार करती है और उससे शादी नहीं कर सकती, और फिर उनका भविष्य तय हो जाता है। प्रथा उनका वीडियो लेती है। रेहान गुस्से में वहां आता है और उसकी पिटाई करता है। आइये जानते हैं कि क्या दिव्या और विहान का प्यार आ जायेगा सबके सामने ?

दिव्या क्यों कर देती है इंकार

आगे रेहान राजेश प्रताप को वीडियो दिखाता है। विहान का कहना है कि दिव्या मुझसे प्यार करती है। रेहान का कहना है कि वह मुझसे प्यार करती है। राजेश प्रताप ने दिव्या से कहने के लिए कहा। दिव्या कहती है कि मुझे नहीं पता कि विहान क्या कह रहा है। विहान का कहना है कि वह झूठ बोल रही है। ऋषभ उसे रोकने की कोशिश करता है। रेहान पूछता है कि क्या आप उस व्यक्ति को जीने देंगे जो आपकी पत्नी को बुरी नजर से देखता है। वो विहान को घर से बाहर निकाल देता है। राजेश प्रताप बताते हैं कि वो यहां अपनी बहन की शादी नहीं कर सकते। दिव्या कहती है कि रेहान ने मेरी वजह से विहान से नाता तोड़ लिया और उससे कहा कि वो उनके रिश्ते को न तोड़ें। राजेश प्रताप सहमत हो जाते हैं। विहान को लगता है कि दिव्या ने पहले मुझे प्रपोज किया और फिर रेहान ने मुझे घर से बाहर निकाल दिया। आइये जानें क्या होगा विहान का अगला कदम।

क्या है विहान का सच

आगे गुंडा विहान को बुलाता है और उसे वहां आने के लिए कहता है, अपनी जान या पैसे दे दो। विहान वहां जाता है और गुंडे से पैसे का इंतजाम करने के लिए उसे कुछ समय देने के लिए कहता है। गुंडा उसे बाउंटी से लड़ने के लिए कहता है। विहान ने मना कर दिया। गुंडा कहता है कि हमने तुम्हारा काम किया है और दीया को छत से फेंकने के लिए एक गुंडे को भेजा है, और उसे मारने से पहले उसे धमकी दी है।वो उससे लड़ने के लिए कहता है। गुंडा कहता है कि आपके पास एक विकल्प बचा है और उसे पहलवान से लड़वाता है। पहलवान विहान को पीटता है और उसे पकड़ लेता है। विहान पहलवान को धक्का देता है और उसकी पिटाई करता है। पहलवान को हारता देख गुंडा चौंक जाता है और उससे पूछता है कि वो उससे कैसे हार गया।

विहान के रूप में थी प्रथा

उर्वशी महक से कहती हैं कि उन्हें माहौल अच्छा बनाने के लिए कुछ करना होगा। महेक किसी से गाना बजाने के लिए कहती है। महक दिव्या और अन्य लोगों के साथ डांस करती है। बाउंटी का कहना है कि मुझे नहीं पता कि मैं कैसे हार जाता हूं। विहान कहता है कि तुम दोनों ने मुझे कई जिंदगियां बर्बाद करने में मदद की है, अब कीमत ले लो।वो उन्हें मारता है। विहान प्रथा होती है जो आधी नागिन में बदल जाती है, और उन्हें अपनी पूंछ से पकड़ लेती है। वो कहती है कि आप लड़कियों का अनादर करना चाहते हैं और इसका आनंद लेना चाहते हैं। वो उन्हें ये समझने के लिए कहती है कि उनका आनंद समाप्त हो गया है और अब सजा का समय शुरू होता है। वो कहती हैं कि औरत कोई ऐसी चीज नहीं है जिसका इस्तेमाल किया जाए, और कहती हैं कि जब एक महिला का इस्तेमाल किया जाता है, तो हर महिला में एक नागिन होती है। वो उन्हें पीटती है। वे मृत या बेहोश होकर गिर जाते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story