×

Naagin 6: Tejasswi Prakash करेगी ऋषभ का सामना, जानिए क्या मोड़ लेने वाली है कहानी

Naagin 6: कियारा बन प्रथा (Tejasswi Prakash) करेगी अब सभी का खत्मा या आ जायेगा सच उसके सामने। ऋषभ के धोके की वजह क्या जान पायेगी प्रथा।

Shweta Srivastava
Published on: 12 July 2022 9:52 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: प्रथा/कियारा (Tejasswi Prakash) शक्ति (Simba Nagpal) की आवाज सुनती है और उस तरफ जाती है। महेक उसे रोकती है और पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रही हो। प्रथा कहती है कि मैं वॉक कर रही हूं क्योंकि मेरे 10000 कदम पूरे नहीं हुए थे। महक कहती हैं कि तुम रात में वॉक करती हो। प्रथा कहती है कि हर कोई अपनी फिगर पर ध्यान देता है। वो महक से कमरे से आ रही आवाज के बारे में पूछती है। महक का कहना है कि आवाज़ बाहर से आ रही है। वो उसे बाहर आने और उसके साथ चलने के लिए कहती है।

आगे प्रथा ये पता लगाने के लिए सोचती है। प्रथा पूछती है कि क्या तुम मुझसे डरती हो? वो कहती है कि आप डरे हुए हैं और पूछती हैं कि क्या आपकी बहन बिल्कुल मेरी तरह दिखती है। वो कहती है कि मुझे तब तक विश्वास नहीं होगा जब तक कि मैं उसे अपनी आँखों से नहीं देखूँ। महक कहती हैं कि इस नाटक को बंद करो और कहती हैं कि तुम प्रथा, नागिन हो। प्रथा / कियारा हंसती हैं। महेक कहती है कि वो पता लगा लेगी और वो आधी नागिन बन जाती है। वो प्रथा को अपनी पूंछ से पकड़ती है और उसे अपने नाग अवतार में आने के लिए कहती है, नहीं तो वो उसे मार डालेगी। प्रथा महेक को डराती हुई नागिन बन जाती है। प्रथा कहती है हाँ, मैं नागिन हूँ। वो कहती हैं नागिन की नागिन शेष नागिन। महेक कहती हैं मुझे पता है कि तुम ज़िंदा थीं और कहती हैं कि अगर तुम नहीं मरी तो आज मर जाओगी।

प्रथा कहती है कि आज तुम मरोगी , तुमने मेरे पीठ में छुरा घोंपा था और मुझे मार डाला था। उसने महेक को अपनी पूंछ से मारा। महक भी आधा सांप बन जाती है और उनकी लड़ाई शुरू हो जाती है। वो महेक को पूंछ से पकड़ती है और गर्दन पर वार करती है। ये महक का सपना होता है । महेक सोचती है कि वो प्रथा नहीं हो सकती। वो उससे जमीन के बारे में पूछती है। प्रथा कहती है कि वो अभी भी सोच रही है और वहां से चली जाती है।

बाद में प्रथा सोचती है कि दरवाजे के पीछे क्या है, कुछ तो होगा जो सब कुछ हिला सकता है। वो सोचती है कि गलियारे का रास्ता कहाँ जाता है? वो शक्ति को दरवाजा खोलते हुए सुनती है और सोचती है कि ये क्यों बंद है। वो अपने हाथ से दरवाजा तोड़ने की कोशिश करती है। वो शक्ति की आवाज सुनती है। वो अपने हेयर पिन से ताला खोलने की कोशिश करती है और सोचती है कि इस दरवाजे के पीछे क्या राज है। वो फिसल कर गिर जाती है। उसे वहां एक चाबी मिलती है और वह उसे दरवाजा खोलने के लिए ले जाती है। वो दरवाजा खोलती है और अंदर जाती है। दरवाजा बंद हो जाता है। शक्ति उसके पीछे खड़ा है। वो अंदर जाती है और सोचती है कि यहां कुछ नहीं है, फिर दरवाजा क्यों बंद किया गया था। शक्ति छिप जाता है और प्रथा को देखकर सोचता है कि ये तो ऋषभ का प्यार है, मैं उसके साथ शादी की रात बिताऊंगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story