×

Naagin 6: Tejasswi Prakash पर होने लगा है ऋषभ को शक, किसका चेहरा होगा फाश इस हफ्ते

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश (Tejasvi Prakash) स्टारर नागिन 6' लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीँ शो में इस हफ्ते क्या होने वाला है आइये ये भी जान लेते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 July 2022 9:37 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: एकता कपूर (Ekta Kapoor) का पॉपुलर सीरियल नागिन 6 (Naagin 6) काफी ज़ोरदार तरीके से टीआरपी के खेल में आगे बढ़ता जा रहा है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasvi Prakash) स्टारर नागिन 6' लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं इस शो ने बाकी सभी टीवी शोज को पछाड़ दिया है। वहीँ शो के मेकर्स भी इस शो में नए नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों के मन में एक्साइटमेंट बरकरार रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीँ शो में इस हफ्ते क्या होने वाला है आइये ये भी जान लेते हैं।

गुम है प्रथा के प्यार में शक्ति

उर्वशी आती है और शक्ति को खुद को गले लगाते हुए देखती है। वो सोचती है कि ये पूरा पागल है और उसे बुलाती है। शक्ति पूछता है कि तुमने मुझे क्यों जगाया, मैं उसके साथ समय बिता रहा था। महक ने प्रथा/कियारा को देखा और उसके जूस में एक गोली मिला दी। वो वेटर से ये जूस प्रथा को देने के लिए कहती है। वेटर प्रथा को जूस देता है। प्रथा जूस ले लेती है।

ग़लतफहमी का शिकार ऋषभ

ऋषभ प्रथा को बताता है कि विश्वासघात की कोई सजा नहीं होती। प्रथा उसे खुद को देखने के लिए कहती है। वो पूछता है तुम्हारा क्या मतलब है? प्रथा उस व्यक्ति के बारे में पूछती है जिसने दूसरे को मार डाला। ऋषभ कहता है कि मैं एक ऐसे व्यक्ति को जानता हूं। वो कहता है कि मुझे धोखा देने वाली लड़की से प्यार हो गया था, मैंने उसे किसी और के साथ देखा था। प्रथा पूछती है क्या? वो कहती है कि आपकी पूर्व पत्नी आपको पागलों की तरह प्यार करती थी और आपको धोखा नहीं दे सकती थी। ऋषभ उसे पकड़ता है और पूछता है कि तुम्हें कैसे पता?

राजेश ने प्रथा से पूछा कि वो क्या कर रही है? वो कहता है कि हो सकता है कि आप उसके प्यार से अभी भी बाहर नहीं आई हो और वो भी इससे बाहर नहीं आया, क्योंकि आपको प्यार करने के बाद आपको भूलना मुश्किल है। प्रथा उसे देखती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story