Naagin 6: नागिन का रिटेन अपडेट, प्रथा देगी यति को दी मात

Nagin 6 Latest Episode: आप देखेंगे कि प्रथा तांडव करती हुई नजर आएगी और फिर तक्षक अंदर आएगा air भगवान शिव से प्रार्थना करेगा जिसके बाद प्रथा उसके सामने झुक जाती है।

Anushka Rati
Published on: 7 Aug 2022 5:00 AM GMT
Naagin 6: नागिन का रिटेन अपडेट, प्रथा देगी यति को दी मात
X

Naagin6 Written Update (image: social media)

NAAGIN 6 written update: जहां आप सभी ने देखा की पिछले एपिसोड में ऋषभ कि मौत हो जाती है वहीं नागिन के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रथा तांडव करती हुई नजर आएगी और फिर तक्षक अंदर आएगा air भगवान शिव से प्रार्थना करेगा जिसके बाद प्रथा उसके सामने झुक जाती है। वही महक उर्वशी से कहती है कि प्रथा दरवाजा नहीं खोल सकती तो क्युकी वो अब शेष नागिन नहीं रही। इसके साथ ही उर्वशी महक से ये पूछती है कि इसका क्या मतलब है तो महक उसे बताती है की शेष नागिन जिंदा है और इसका मतलब यह है की कियारा ही प्रथा है और वह इस बात से काफी गुस्सा हो जाती है।

इसका अलावा तक्षक प्रथा से पूछता है कि वह क्या चाहती है क्योंकि वह हर 100 साल बाद शेष नागिन की इच्छा को पूरा करने के लिए आता है, तब प्रथा तक्षक से ऋषभ को वापस लाने के लिए कहती है। वह उससे कहता है कि वह ऐसा नहीं कर सकता लेकिन बदला लेने में उसकी मदद जरूर कर सकता है।

तब प्रथा कहती है कि वह बदला लेगी चाहे कुछ भी हो जाए लेकिन प्रथा यह भी चाहती है कि उसका ऋषभ वापस फिर से जिंदा हो। तक्षक उससे कहता है कि वह उसे प्रथा की यह इच्छा पूरी नहीं कर सकता है और उससे पूछता है कि क्या उसकी कोई और इच्छा है। फिर तक्षक प्रथा से कहता है कि वह समझ जाएगी कि वह उसकी ये इच्छा क्यों पूरी नहीं कर सकता। जिसके बाद महक गुस्सा हो जाती है और कहती है कि वह प्रथा को मार डालेगी।

बता दें कि तक्षक से बात करने के बाद प्रथा महेक को बुलाती है और कहती है कि वह उसे जमीन देगी। उर्वशी खुश हो जाती है और बताती है कि कियारा प्रथा नहीं हो सकती। बाद में, महक, जांग, उर्वशी कारखाने में प्रथा और राजेश से मिलते हैं। उर्वशी राजेश को बाहर ले जाती है। जांग महेक से कहता है कि उसने यति को उसकी इच्छा के अनुसार रिहा कर दिया है और यति आती है और प्रथा उस पर हमला करने के बारे में सोचती है लेकिन फिर उसे पता चलता है कि उर्वशी और महक उन्हें देख रहे हैं तो महक बेहोश होने का नाटक करती है। यति वास्तव में एक फरिश्ता है जो प्रथा को बताता है कि असली यति उसे ढूंढ रही है और फिर प्रथा गायब हो जाती है। इसके साथ उर्वशी महक से कहती है कि वह दोबारा ऐसा न करे क्योंकि प्रथा को कुछ हो जाता तो वे डील हार जाते। वे प्रथा को जगाते हैं जो बताती है कि उसने एक सफेद गोरिल्ला देखा है तब उर्वशी उसे बताती हैं कि यहाँ ऐसा कुछ भी नहीं है। बाद में, प्रथा मंदिर जाती है और यति को ढूंढती है और उससे लड़ती है, जहां प्राथ ने उसे हरा देती है।

बता दें कि, इस एपिसोड को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा चुका है.


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story