TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Naagin 7 Cast: कंफर्म नागिन 7 में ये एक्ट्रेस निभाएगी नागिन का किरदार, तस्वीरें आई सामने

Naagin 7 Actress: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो में नागिन के मुख्य रोल के लिए इस एक्ट्रेस को किया गया कास्ट, पढ़े पूरी डिटेल

Shikha Tiwari
Published on: 28 Sep 2024 9:42 AM GMT
Naagin 7 Cast
X

Naagin 7 Lead Actress

Naagin 7 Cast: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो नागिन 7 का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है, इससे भी ज्यादा इंतजार है दर्शकों को इस बार एकता कपूर के नागिन सीजन 7 में कौन-सी एक्ट्रेस नागिन का किरदार प्ले करेगी, अब जाकर इसको लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। चलिए जानते हैं कौन बनेगी इस बार एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन 7 (Naagin 7) की महानागिन किसके हाथ लगा ये रोल

नागिन 7 में नागिन का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस (Naagin 7 Lead Actress)-

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने जब नागिन सीजन 1 की शुरूआत की थी, तब उनको नहीं लगा होगा कि उनका ये टेलीविजन शो इतना ज्यादा दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा। इनका Naagin Serial टीवी जगत पर एक वेब-सीरीज की तरह हो जाएगा। और हर साल उनको इसका नया सीजन लाना होगा। एकता कपूर के नागिन सीरियल को हर साल दर्शकों का भरपूर प्यार और सपोर्ट मिलता है। यहीं नहीं नागिन सीरियल के हर एक एपिसोड को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। और बिग बॉस जैसे रियलटी शो को ये टीआरपी के मामले में टक्कर देता रहा है।

एकता कपूर ने अपने नागिन सीरियल के पहले दो सीजन में तो Moni Roy को ही नागिन के रोल के लिए कास्ट किया। लेकिन जैसे-जैसे नागिन का नया सीजन आने लगा, एकता कपूर ने हर एक सीजन की नागिन के रूप में दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट करना शुरू कर दिया। नागिन सीजन 6 में Tejasswi Prakash मुख्य किरदार में थी। इस सीजन को भी काफी टीआरपी मिली थी। इस सीजन के अंत में बताया गया कि नागिन सीजन 7 आएगा। और इसके साथ ही इसका प्रोमो भी जारी किया गया।

जिसके बाद से दर्शकों को नागिन सीजन 7(Naagin Season 7) का बेसब्री से इंतजार हैं। इससे भी ज्यादा दर्शक ये जानना चाहते हैं कि नागिन सीजन 7 (Naagin 7) में कौन-सी एक्ट्रेस मुख्य किरदार में नजर आएगी। काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थी कि नागिन सीजन 7 में Priyanka Chahar Choudhary मुख्य रोल में नजर आएंगी। जबकि प्रियंका चाहर चौधरी ने इन खबरों को हमेशा अफवाह ही बताया है। अब जाकर नागिन सीजन 7 की मुख्य लीड एक्ट्रेस के बारे में कंफर्मेशन मिल गयी है।


काफी समय से ऐसी चर्चाऐं थी कि टीवी की रोबोट बहू एकता कपूर के नागिन सीजन 7 में मुख्य किरदार में नजर आएगी। और अब जाकर ये कंफर्म हो गया है कि नागिन 7 में रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit In Naagin 7) ही नागिन का किरदार प्ले करेंगी। लेकिन अभी एकता कपूर ने कंफर्मेशन नहीं दिया है।

नागिन सीजन 7 कब आएगा (Naagin 7 Start Date)-

रिपोर्ट्स कि माने तो Bigg Boss 18 की वजह से एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन सीजन 7 को इस बार सहीं समय नहीं मिल पाने की वजह से इस सीरियल की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। ये अगले साल जनवरी 2025 में रिलीज (Naagin 7 Kab Shuru Hoga) किया जाएगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story