Naagin 7 Latest Update: नागिन 7 में नागिन के लिए इस एक्ट्रेस को किया गया अप्रोच

Naagin 7 Latest Update: नागिन 7 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, चलिए जानते हैं एकता कपूर के अपकमिंग शो नागिन 7 के बारे में क्या ताजा अपडेट आए हैं

Shikha Tiwari
Published on: 17 Oct 2024 2:33 AM GMT
Naagin 7 Latest Update
X

Naagin 7 Actress Latest Update (Image-Social Media)

Naagin 7 Latest Update: एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 7 (Naagin 7) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। बिग बॉस 18 की भी शुरूआत हो चुकी है। लेकिन अभी तक नागिन 7 का नया प्रोमो या फिर इससे जुड़े ताजा अपडेट एकता कपूर द्वारा नहीं शेयर किया गया है। जिसके बाद से दर्शकों के मन में लगातार यही सवाल बना हुआ है कि इस बार नागिन 7 में कौन-सी एक्ट्रेस नागिन का किरदार प्ले करेगी और कब टीवी पर आएगा नागिन सीजन 7 (Naagin 7) जानिए इससे जुड़े ताजा अपडेट के बारे में

नागिन सीजन 7 में नागिन कौन एक्ट्रेस बनेगी (Naagin 7 Actress Name)-

नागिन 6 (Naagin 6) के अंत में ही बताया गया था कि नागिन का सीजन 7 आएगा। जिसके बाद से दर्शकों को नागिन सीजन 7 का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन नागिन 6 को खत्म हुए एक साल से ज्यादा का समय होगा चुका है। लेकिन अभी तक एकता कपूर के शो नागिन सीजन 7 को लेकर एकता कपूर ने किसी प्रकार की जानकारी शेयर नहीं की है। बस एकता कपूर ने अपने एक फैंस को बताया था कि नागिन सीजन 7 जल्द ही आएगा। लेकिन अभी तक टीवी पर नहीं आया है।

इन सब खबरोंं के बीच दर्शकों को नागिन 7 में बतौर नागिन का किरदार प्ले करने वाली है। इसके लिए काफी समय से Priyanka Chahar Choudhary का नाम सुर्खियों में आ रहा था। लेकिन प्रियंका चाहर चौधरी ने इन खबरों को अफवाह बता दिया है। इन सब खबरों के बीच में टीवी की रोबोट बहू रिद्धिमा पंडित का भी नाम साने आ चुका है। कि उनको नागिन 7 में नागिन के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। अब जाकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि एकता कपूर के टीवी सीरियल में नागिन के किरदार के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस Shivangi Joshi को अप्रोच किया गया है। ये खबरें कितनी सच है ये तो एकता कपूर ही बता सकती है।


नागिन सीजन 7 कब आएगा (Naagin 7 Kab Release Date)-

नागिन सीजन 7 कब आएगा अभी एकता कपूर या उनके टीम द्वारा तो नहीं बताया गया है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नागिन सीजन 7 अगले साल जनवरी के महीने में या फिर बिग बॉस 18 के अंत में कलर्स टीवी पर शुरू किया जा सकता है। क्योंकि इस बार नागिन सीजन 7 (Naagin 7) के लिए मेकर्स को सही समय नहीं मिल पाया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story