Naagin 7 Actor: नागिन 7 में नागिन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएगा ये एक्टर

Naagin 7 Cast:एकता कपूर के सुपरनैचुरल शा नागिन सीजन 7 में इस बार नागिन के साथ ये एक्टर रोमांस करते हुए आ सकता है नजर

Shikha Tiwari
Published on: 5 Oct 2024 3:23 AM GMT
Naagin 7 Cast
X

Naagin 7 Lead Actor

Naagin 7 Actor: नागिन टीवी जगत का सबसे चर्चित सीरियल है। जैसे वेब-सीरीज की दुनिया में मिर्जापुर और पंचायत के अगले सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। उसी तरह से एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो नागिन के भी अगले सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। नागिन के अगले सीजन के साथ ही साथ दर्शक इसके स्टार कास्ट का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं और जानना चाहते हैं कि एकता कपूर इस बार किस एक्ट्रेस को नागिन के रूप में टीवी जगत पर पेश करने वाली हैं। इसके अलावा नागिन के आने वाले सीजन यानि Naagin 7 में लीड एक्टर कौन होगा, जो नागिन के साथ रोमांस करता हुआ नजर आएगा। चलिए जानते हैं आज नागिन में कौन-सा एक्टर मुख्य भूमिका में नजर आ सकता है।

नागिन 7 में कौन-सा एक्टर आएगा नजर (Naagin 7 Lead Actor Cast)-

नागिन सीजन 7 (Naagin Season 7) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, इस शो की कास्ट को लेकर हर रोज किसी ना किसी प्रकार का अपडेट आता रहता है। कभी शो के प्रोमो को लेकर तो वहीं कभी शो की कास्ट को लेकर, कि इस बार और कौन-सी एक्ट्रेस नागिन के रोल में नजर आएगी। लेकिन आज हम आपको एक्ट्रेस के बारे में नहीं नागिन टीवी सीरियल के मुख्य एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो नागिन के साथ रोमांस करता हुआ नजर आ सकता है।

पहले ये कहा जा रहा था कि ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर शहजादा धामी नागिन 7 में मुख्य भूमिका में होंगे। लेकिन अब क्लियर हो चुका है कि शहजादा धामी नागिन 7 में नहीं नजर आएंगे। क्योंकि शहजादा धामी सलमान खान के शो Bigg Boss 18 का हिस्सा बन चुके हैं।

इसके अलावा Bigg Boss 17 रनर अप अभिषेक कुमार का नाम भी नागिन में लीड रोल के लिए सामने आ चुका है। लेकिन अभिषेक कुमार ने इसपर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी, अब जाकर Naagin 7 में मुख्य किरदार निभाने के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर मोहसिन खान का नाम सामने आ रहा है, इनके अलावा शाहिर खान, पारस, विक्रम, हर्षद चोपड़ा और अन्य एक्टर के नाम भी इस समय चर्चा में हैं।

लेकिन अभी तक एकता कपूर ने अपने सीरियल Naagin 7 के कास्ट को लेकर किसी प्रकार की अपडेट शेयर नहीं की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story