×

Naagin 7 New Promo: 'नागिन 7' के नए प्रोमो में रिवील हुआ शिवनागिन का चेहरा

Naagin 7 New Promo: टीवी क्वीन एकता कपूर का मोस्ट फेमस शो 'नागिन 7' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच 'नागिन 7' का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। आइए दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 April 2024 11:19 AM GMT
Naagin 7 New Promo
X

Naagin 7 New Promo (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 New Promo: टीवी क्वीन एकता कपूर पिछले काफी समय से अपने मोस्ट फेमस शो 'नागिन' के सातवें सीजन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 'नागिन' के अब तक सभी सीजन काफी ज्यादा पसंद किए गए हैं और अब फैंस इसके सातवें सीजन का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इसकी रिलीज में काफी देरी हो रही है। अब इस बीच 'नागिन 7' (Naagin 7) का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसे देख आप भी खुशी से झूम उठेंगे क्योंकि इस प्रोमो वीडियो में 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस का चेहरा रिवील कर दिया गया है। तो आइए आपको भी दिखाते हैं ये प्रोमो वीडियो...

'नागिन 7' का नया प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज (Naagin 7 New Promo Video)

दरअसल, सोशल मीडिया पर 'नागिन 7' का एक प्रोमो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश, जो 'नागिन 6' में नजर आई थीं वह बताती दिख रही हैं कि शवनागिन आने वाली है। तेजस्वी 'नागिन 7' की शिवनागिन का इंट्रोडक्शन देती दिख रही हैं। वहीं, वीडियो में उर्फी जावेद को दिखाया गया है, जो नागिन अवतार में नजर आ रही हैं। हालांकि, ये वीडियो कलर्स की तरफ से शेयर नहीं किया गया है। इसलिए इस वीडियो को ऑफिशियल नहीं कहा जा सकता है। वहीं, मेकर्स की तरफ से भी 'नागिन 7' के नए प्रोमो वीडियो को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

सुंबुल तौकीर खान बन सकती हैं एकता कपूर की नागिन (Naagin 7 Lead Actress)

दरअसल, हाल ही में सुंबुल तौकीर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस मुंबई मेट्रो में सफर करती नजर आ रही थीं। अब इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ''प्रो टिप: मेट्रो में नागिन को कभी न छोड़ें।'' अब सुंबुल का ये कैप्शन पढ़कर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह 'नागिन 7' में लीड रोल निभाएंगी।


शाहजादा धामी को 'नागिन' के मेकर्स ने किया अप्रोच (Naagin 7 Cast)

बता दें कि जहां 'नागिन 7' के लिए अब तक प्रियंका चाहर चौधरी, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय जैसी एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं, तो वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर शाहजादा धामी को भी नागिन के मेकर्स ने अप्रोच किया है। हालांकि, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बात करें 'नागिन 7' के ऑन एयर होने की, तो अभी फैंस को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि 'नागिन 7' की टीम सीरियल की स्क्रिप्टिंग पर काम कर रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story