Naagin 7 Cast: नागिन 7 में नागिन के अपोटिज नजर आएगा ये टीवी एक्टर

Naagin 7 Cast Hero : एकता कपूर के शो नागिन 7 में नागिन के किरदार में कौन-सी एक्ट्रेस नजर आएगी ये तो सब जानना चाहते हैं लेकिन आज हम नागिन के अपोजिट एक्टर के बारे में बताने जा रहे

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 11 July 2024 10:27 AM GMT (Updated on: 12 July 2024 11:06 AM GMT)
Naagin 7 Cast Update
X

Naagin 7 Update

Naagin 7 Update: एकता कपूर के सर्वाधिक प्रतीक्षित शो नागिन 7 का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। हर रोज नागिन 7 से जुड़े कोई ना कोई ताजा अपडेट सामने आते रहते हैं। नागिन कलर्स टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक हैं। यहीं वजह है कि एकता कपूर नागिन के हर एक पार्ट में कोई ना कोई ऐसा ट्वीस्ट जोड़ती हुई नजर आती हैं। जिसकी वजह से दर्शकों को इसके अलगे सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है। अभी तक तो आपने नागिन 7(Naagin 7) में नागिन के किरदार में कौन नज़र आएगा।इसको लेकर बहुत खबरें पढ़ चुकी होंगी, लेकिन आज हम नागिन 7(Naagin 7) में कौन एक्टर नागिन के अपोजिट नज़र आएगा इस पर बात करने जा रहे हैं।

नागिन 7 कास्ट ( Naagin 7 Cast In Hindi)-

नागिन कलर्स टीवी का सबसे चर्चित शो है, जिसके आजतक कुल 6 पार्ट आ चुके हैं। और दर्शकों ने हर एक सीजन को काफी ज्यादा पसंद किया है। तो वहीं इसके अलावा दर्शकों को एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो नागिन का दर्शकों को इसलिए भी इंतजार रहता है क्योंकि वो जानना चाहते हैं कि अगले सीजन में एकता कपूर किस टीवी एक्ट्रेस को नागिन के रूप कास्ट करेंगी। एकता कपूर इस बार भी अपने सीरियल नागिन 7 के लिए एक ऐसी एक्ट्रेस व एक्टर को कास्ट करना चाहती हैं, जो नागिन 7 में अपने किरदार को बखूबी से निभाए और दर्शकों को काफी पसंद आए।

अब नागिन 7 (Naagin 7) में लीड एक्ट्रेस के बाद लीड एक्टर (Naagin 7 Hero) का नाम सामने आया है। खबरों कि मानें तो गुम हैं किसी के प्यार में फेम एक्टर शक्ति अरोरा, अभिषेक कुमार, शहजादा धामी का नाम नागिन 7 (Naagin 7) में लीड एक्टर के तौर पर सामने आया है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो एकता कपूर ही बता सकती हैं। तो वहीं नागिन 7 में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए पहले Priyanka Chahar Choudhary का नाम सामने आया था। इसके बाद नागिन 7 के लिए मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर बिग बॉस 17 फेम आयशा खान (Ayesha Khan) का नाम सामने आया था। इसके अलावा टीवी की रोबोट बहू रिधिमा पंडित का नाम सामने आया था। जिसकी शूटिंग की भी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

नागिन 7 कब आएगा (Naagin 7 Release Date In Hindi)-

नागिन 7 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, बता दे कि नागिन 7 (Naagin 7) की शूटिंग तो शुरू हो चुकी है। क्योंकि नागिन 7 के सेट से सोशल मीडिया पर तस्वीरे सामने आई थी। लेकिन नागिन 7 कब कलर्स टीवी पर आएगा। इसके बारे में मेकर्स ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो नागिन 7 जुलाई 2024 (Naagin 7 Kab Aayega) के अंत तक कलर्स टीवी पर शनिवार और रविवार प्रसारित किया जा सकता है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story