×

Naagin 7 Update: रिवील हुआ 'नागिन 7' की शिवनागिन का चेहरा ? ये एक्ट्रेस बनेगी नागिन

Naagin 7 Update: एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन' के सातवें सीजन में कौन-सी एक्ट्रेस नागिन बनेगी? इसका खुलासा हो गया है। आइए आपको भी बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Feb 2024 1:48 PM GMT
Naagin 7 Update
X

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन' के सातवें सीजन को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। 'नागिन' के 7वें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वहीं मेकर्स भी सातवें सीजन को रिलीज करने की तैयारी में लगे हुए हैं। अब तक इस शो के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं। पहले बताया गया था एक्ट्रेस आयशा सिंह 'नागिन 7' में लीड रोल प्ले करेंगी। इसके बाद प्रियंका चाहर चौधरी का नाम सामने आया था। वहीं कुछ दिनों से अंकिता लोखंडे का नाम भी काफी चर्चा में है। अब इस बीच 'नागिन 7' में शिवनागिन का किरदार कौन निभाएगी? इसका खुलासा हो चुका है। तो आइए जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस?

'नागिन 7' में कौन बनेगी शिवनागिन?

दरअसल, पिछले कुछ समय से 'नागिन 7' के लिए प्रियंका चाहर चौधरी का नाम सामने आ रहा था। बताया जा रहा था कि प्रियंका 'नागिन 7' में लीड रोल प्ले करेंगी। इस बीच 'नागिन 7' के एक सूत्र ने मीडिया को शो से जुड़ी कुछ जानकारी दी है, जिसके अनुसार यह बताया गया है कि मेकर्स 'नागिन 7' को आईपीएल 2024 के बाद लॉन्च करेंगे। सूत्र का कहना है- ''नागिन 7' कलर्स पर अभी नहीं आने वाला है। शो के लिए लीड की तलाश नहीं हो पाई है और इसकी कहानी भी अभी तक तैयार नहीं है। अगर 'नागिन 7' आता भी है तो यह आईपीएल के बाद ही आएगा। लीडिंग एक्ट्रेसेस ने अपने बिजी शेड्यूल के कारण शो को पहले ही मना कर दिया है। प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) भी इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज में लगी हैं और अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' के हेक्टिक शेड्यूल के बाद थोड़ा आराम करना चाहती हैं।"


सूत्र से मिली जानकारी के बाद यह तो साफ हो गया है कि प्रियंका चाहर चौधरी और अंकिता लोखंडे 'नागिन 7' में लीड रोल प्ले नहीं करेंगी। ऐसे में अब आयशा सिंह का नाम अब चर्चा में आ रहा है। कहा जा रहा है कि आयशा खान के पास इस वक्त कोई प्रोजेक्ट नहीं है। ऐसे में वह 'नागिन 7' में लीड रोल प्ले कर सकती हैं।

'नागिन 7' कब रिलीज होगा? (Naagin 7 Kab Aayega)

खबरों की मानें, तो मेकर्स 'नागिन 7' के लिए एक नए चेहरे की तलाश में हैं। पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'नागिन 7' में शिवनागिन का किरदार प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) में से कोई निभा सकती हैं। अब इस बीच 'नागिन 7' की रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा हो गया है। सूत्रों में मिली जानकारी के अनुसार, 'नागिन 7' के लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। दरअसल, इसकी वजह 'नागिन 7' की कास्टिंग (Naagin 7 Cast) और स्क्रिप्ट है। मेकर्स नागिन के सातवें सीजन को दमदार बनाने के लिए थोड़ा समय ले रहे हैं। ऐसे में अब तक 'नागिन 7' की कास्टिंग और स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story