TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Naagin 7: प्रियंका चाहर चौधरी की जगह उनकी दुश्मन के हाथ लगा नागिन 7

Naagin 7 Cast Update: एकता कपूर के सुपरनैचुरल पावर वाले टीवी सीरियल नागिन 7 में कौन-सी एक्ट्रेस आएगी लीड रोल में नजर सामने आया वीडियो

Shikha Tiwari
Published on: 19 Sep 2024 1:53 PM GMT (Updated on: 21 Sep 2024 12:41 PM GMT)
Naagin 7 Latest Update
X

Naagin 7 Cast Update 

Naagin 7 Update: एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 7 (Naagin 7) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं। इस टीवी सीरियल को लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आते रहते हैंं। अभी कल ही नागिन सीजन 7 की रिलीज डेट पर से पर्दा उठाया गया है। तो वहीं अब जाकर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें तेज हो रही हैं कि इस बार एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन 7 (Naagin 7) में फैंस लगातार ये अंदाजा लगा रहे थे कि Priyanka Chahar Choudhary नजर आएंगी। लेकिन अब जाकर सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं कि नागिन 7 (Naagin 7 Cast) में प्रियंका चाहर चौधरी नहीं उनकी जगह उनकी दुश्मन नजर आएगी।

नागिन 7 में नजर आएगी ये एक्ट्रेस ( Naagin 7 Actress)-


कुछ समय से बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ये खबरें वायरल कर रहे हैं कि इस बार नागिन 7 (Naagin 7) में लीड रोल में प्रियंका चाहर चौधरी नजर आएंगी। लेकिन प्रियंका चाहर चौधरी ने खुद ही इस खबर की पुष्टि की थी कि उनसे नागिन 7 (Naagin 7 Cast) के लिए बात नहीं किया गया है। उनके पास अन्य कई सारे प्रोजेक्ट हैं। तो वहीं अब जाकर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं कि नागिन 7 (Naagin 7) के लिए Priyanka Chahar Choudhary की दुश्मन रही एक्ट्रेस यानि Nimrit Kaur Ahluwalia जो इस समय Khatron Ke Khiladi 14 में नजर आ रही हैं। उन्हें अप्रोज किया गया है।

Priyanka Chahar Chaoudhary और Nimrit Kaur Ahluwalia की दुश्मनी किसी से छुपी नहीं हैं। Bigg Boss 16 में देखा जा चुका हैं कि कैसे दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल भी नहीं पसंद करती थी। तो वहीं यदि Nimrit Kaur Ahluwalia नागिन 7 (Naagin 7) का हिस्सा बनती हैं, तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। क्योंकि Bigg Boss 16 में एकता कपूर Nimrit Kaur Ahluwalia को उनकी फिल्म LSD 2 के लिए साइन किया था। लेकिन किसी कारणवश उन्होंने ये फिल्म नहीं किया। अब जाकर एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल Naagin 7 के लिए एकता कपूर का नाम तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन शो के मेकर्स ने इसके बारे में अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

नागिन 7 कब आएगा (Naagin 7 Release Date In Hindi)-

खबरों कि मानें तो एकता कपूर का टीवी सीरियल नागिन 7 (Naagin Season 7) इस साल नहीं अगले साल जनवरी के महीने में कलर्स टीवी पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अभी तक इन खबरों की पुष्टि एकता कपूर ने नहीं की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story