×

Naagin 7 Update: कंफर्म! 'बिग बॉस' की ये कंटेस्टेंट बनेगी एकता कपूर की नागिन

Naagin 7 Update: एकता कपूर का मोस्ट फेमस शो 'नागिन' का 7वां सीजन इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 April 2024 5:54 AM GMT
Naagin 7 Update
X

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर का मोस्ट फेमस शो 'नागिन' का हर सीजन खूब लाइमलाइट में रहा है और अब फैंस को इसके सातवें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। जब से 'नागिन 7' (Naagin 7) का ऐलान किया गया है तभी से सीरियल की लीड एक्ट्रेस को लेकर खबरें उड़ती रहती हैं कि कौन होगी 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस? अब ऐसे में शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस का नाम रिवील हो गया है। तो आइए जानते हैं वो कौन है?

कौन होगी 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस? (Naagin 7 Lead Actress)

पिछले काफी समय से 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं। इनमें प्रियंका चाहर चौधरी से लेकर अंकिता लोखंडे जैसी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। अब इस बीच खबर आ रही है टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान 'नागिन 7' में नजर आ सकती हैं और इस बात का हिंट खुद एक्ट्रेस ने दिया है।


सुंबुल तौकीर खान बनेंगी नागिन? (Sumbul Toqueer Khan In Naagin 7)

दरअसल, सुंबुल तौकीर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं और अपनी एक्टिंग से तो उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बनाया ही हुआ है। अब कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह मुंबई मेट्रो में सफर करती नजर आ रही थी। अब इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ''प्रो टिप: मेट्रो में नागिन को कभी न छोड़ें।'' अब सुंबुल का ये कैप्शन पढ़कर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह 'नागिन 7' में लीड रोल निभाएंगी।

शाहजादा धामी को 'नागिन' के मेकर्स ने किया अप्रोच (Naagin 7 Cast)

हाल ही में, खबर सामने आई थी कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार शाहजादा धामी को 'नागिन' के मेकर्स ने अप्रोच किया है। बताया जा रहा था कि शाहजादा धामी 'नागिन 7' में लीड रोल प्ले कर सकते हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं, 'नागिन 7' के ऑन एयर होने की बात करें, तो इसके लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। दरअसल, मेकर्स नागिन के सातवें सीजन को पहले रिलीज हुए सभी सीजन से ज्यादा दमदार और शानदार बनाना चाहते हैं। इसी कारण से सीरियल की स्क्रिप्टिंग में समय लग रहा है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story