×

Naga Chaitanya एक्ट्रेस Samantha से अलग होने के बाद पढ़ रहे मैथ्यू मैककोनाघी की किताब, जानें आखिर क्या लिखा है इस किताब में..

Naga Chaitanya Instagram Post: एक्टर चैतन्य अक्किनेनी ने अपनी पर्सनल लाइफ से संबंधित एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 20 Nov 2021 9:03 AM GMT
Naga Chaitanya
X

 नागा चैतन्य (फोटो : सोशल मीडिया )

Naga Chaitanya Instagram Post: अभिनेता चैतन्य अक्किनेनी ने पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद पहली पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की। एक्टर ने पोस्ट में एक किताब की फोटो को शेयर किया है।

साउथ के सुपरस्टार एक्टर चैतन्य अक्किनेनी (Naga Chaitanya) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद सजग हैं। वो खुलेआम दर्शकों से अपनी पर्सनल लाइफ साझा नहीं करते हैं। उन्हें बहुत कम बार सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरों को शेयर करते देखा गया है। लेकिन हाल ही में एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ से संबंधित एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। चैतन्य ने एक किताब की तस्वीर साझा (Naga Chaitanya shared photo) की, जिसे वो इस वक्त पढ़ रहे हैं, उसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम (Naga Chaitanya Instagram) पर शेयर किया है। इस किताब का नाम ग्रीनलाइट (Matthew McConaughey book greenlight) है। इस पुस्तक को अमेरिकी अभिनेता मैथ्यू मैककोनाघी ने लिखा है।

साउथ के सुपरस्टार चैतन्य अक्किनेनी एक्ट्रेस सामंथा से अलग होने के बाद मैथ्यू मैककोनाघी की किताब ग्रीनलाइट्स पढ़ रहे हैं, जानें आखिरकार क्या लिखा है इस किताब में...

एक्टर चैतन्य अक्किनेनी ने अपने अलगाव होने की घोषणा के बाद ये पहला पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्ट में चैतन्य अमेरिकी एक्टर और प्रोड्यूसर मैथ्यू मैककोनाघी की किताब ग्रीनलाइट्स को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि इस पुस्तक से वो अपने निजी जीवन में सुधार लाएंगे। साथ ही अभिनेता ने इस किताब से सीखे गए सबक के बारे में बताया है। अभिनेता मैथ्यू मैककोनाघी की किताब इस बात पर चर्चा करती है कि कैसे आपको अपने जीवन में ग्रीनलाइट को देखना चाहिए, जो आपको वहां ले जाता है, जहां आपको जाने की जरूरत है। चैतन्य के पोस्ट से लग रहा है कि वो इस पुस्तक को पढ़कर बहुत कुछ सीखे हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए क्या लिखा?

चैतन्य अक्किनेनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, " जिंदगी के लिए एक प्रेमपत्र। थैंक यू मैथ्यू मैककोनाघी अपनी यात्रा को साझा करने के लिए। इसे पढ़ना मेरे लिए एक ग्रीन लाइट है। सम्मान सर। " अभिनेता के इस पोस्ट पर उनके फैन्स कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने उन्हें कमेंट करते हुए एडवांस में बर्थ डे विश किया है। अभिनेता चैतन्य अक्किनेनी 23 नवंबर को अपने 35वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। वहीं एक फैन ने उन्हें उनकी आगामी फिल्म बंगाराजू के लिए शुभकामना दी है। उनके फैन ने लिखा, "बंगाराजू में आपके फर्स्ट लुक का इंतजार कर रहा हूं।" वहीं एक अन्य फैन ने कहा, "आई लव यू चाई।"

चैतन्य अक्किनेनी की अगली फिल्म 'बंगाराजू'

हाल ही में एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म 'बंगाराजू' (bangaraju) के बारे में घोषणा की थी। एक्टर ने फिल्म में बनी अपनी प्रेमिका रुचि के किरदार से सभी को परिचय करवाया था। चैतन्य ने अभिनेत्री कृति शेट्टी का पहला लुक जारी किया जिसमें वह गांव की लड़की के रूप में नजर आ रही हैं। फिल्म से कृति के फर्स्ट लुक ने निश्चित रूप से कई लोगों का दिल चुरा लिया। क्योंकि अभिनेत्री अपने नए गेटअप में सुपर कूल और सुंदर लग रही हैं। फिल्म बंगाराजू तब से सुर्खियां बटोर रहा है जब से निर्माताओं ने इस परियोजना के बारे में आधिकारिक घोषणा की है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म सोग्गगड़े चिन्नी नयना की अगली कड़ी है और कल्याण कृष्ण कुरासला द्वारा अभिनीत होगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story