×

Naga Chaitanya Samantha के तलाक का सालों बाद खुला राज

Naga Chaitanya Samantha Divorce Reason: साउथ के फेमस स्टार नागा चैतन्या और सामंथा रुथप्रभु के तलाक को काफी समय हो गया है, लेकिन फैंस अब भी ये जानना चाहते हैं कि दोनों के अलग होने का कारण क्या था?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 March 2024 8:50 AM GMT
Naga Chaitanya Samantha
X

Naga Chaitanya Samantha (Image Credit: Social Media)

Naga Chaitanya Samantha Divorce Reason: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार नागा चैतन्या और सामंथा रुथप्रभु को तलाक लिए काफी समय हो गया है, लेकिन दोनों अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहे हैं। दोनों का तलाक क्यों हुआ था? दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था कि दोनों ने अपनी राह हमेशा-हमेशा के लिए अलग कर ली? ये आज भी एक सवाल है, जिसका जवाब फैंस जानना चाहते हैं। इसलिए आज हम आपको इसी सवाल का जवाब देने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं क्या था नागा चैतन्या और सामंथा रुथप्रभु के तलाक का कारण?

साल 2017 में हुई थी नागा-सामंथा की शादी (Samantha Naga Chaitanya Marriage Date)

नागा चैतन्या और सामंथा ने शादी से पहले कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया था। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में नागा और सामंथा ने शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने अपनी राह अलग कर ली और तलाक ले लिया था। 2 अक्टूबर 2021 में सामंथा और नागा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने तलाक की घोषणा की थी। दोनों के इस फैसले ने फैंस का दिल बुरी तरह से तोड़ दिया था।


क्यों हुआ था नागा-सामंथा का तलाक? (Samantha Naga Chaitanya Divorce Reason)

दोनों के तलाक के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे। ऐसा दावा किया जा रहा था कि सामंथा के स्टाइलिस्ट और दोस्त प्रीतम जुकलकर के साथ उनकी करीबी उनके पति नागा चैतन्या को पसंद नहीं थी और इसी वजह से दोनों का रिश्ता खराब हुआ था। बताया तो यह भी जाता है कि नागा चैतन्य सामंथा के साथ मारपीट करते थे, जिस वजह से सामंथा ने नागा (Samantha and Naga Chaitanya) से अलग होने का फैसला किया था। हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है किसी को नहीं पता है।


नागा चैतन्या का परिवार था तलाक की वजह!

खबरों की मानें, नागा चैतन्या का परिवार चाहता था कि सामंथा और नागा अपना परिवार शुरू करे और इसी के साथ अक्किनेनी परिवार चाहता था कि सामंथा फिल्मों में बोल्ड सीन्स को लेने से मना कर दे। इसी कारण से परिवार अक्सर कपल की निजी जीवन और मुद्दों में हस्तक्षेपर करता था, जिसकी वजह से सामंथा काफी परेशान हो गई थीं और आखिर में उन्होंने नागा से अलग होने का फैसला किया था। हाल ही में खबर सामने आई थी कि सामंथा से तलाक लेने के बाद नागा चैतन्या अपनी गर्लफ्रेंड (Sobhita Dhulipala and Naga Chaitanya) से दूसरी शादी (Naga Chaitanya Second Wife) करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक इन खबरों को लेकर एक्टर की तरह से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story