Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala की सगाई की तस्वीरे आई सामने, नागार्जुन ने दिया बेटे बहू को आशीर्वाद

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement Video: नागार्जुन के बड़े बेटे और समंथा रूथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य ने शोभिता डुलिपाला संग की सगाई

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 Aug 2024 8:13 AM GMT (Updated on: 8 Aug 2024 8:33 AM GMT)
Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement Photo:
X

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement Photo ( Image- Social Media)

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement Photo: साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के बड़े बेटे और समंथा रूथ प्रभु के एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपनी गर्लफ्रेंड और एक्टर Sobhita Dhulipala संग अपने हैदराबाद स्थित घर पर सगाई कर ली है। जिनकी तस्वीरें खुद नागार्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही नागर्जुन ने बेटे और होने वाली बहू को आशीर्वाद दिया है।

नागार्जुन ने बेटे नागा चैतन्य और बहु शोभिता की सगाई की तस्वीर की शेयर (Nagarjuna Shared Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala Engagement Pics)-



साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य ने आज अपनी गर्लफ्रेंड Sobhita Dhulipala सग अपने हैदराबाद स्थित घर पर सगाई कर ली है। जिसकी तस्वीरे नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि-आज हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही हैं कि सुबह 9.42 पर बेटे Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग सगाई कर ली हैं। Sobhita Dhulipala का वेलकम करता हूँ अपनी फैमिली में, इसके साथ ही मैं इस जोड़े को बधाई देता हूँ और इनके हमेशा प्यार भरे जीवन की कामना करता हूँ।

बता दे कि Samantha Ruth Prabhu और Naga Chaitanya ने अपने शादीशुदा रिश्ते को 2021 में हमेशा के लिए खत्म करने का फैसला लिया। जिसके बाद इन दोनों के फैंस काफी ज्यादा दुखी हुए थे। क्योंकि Naga Chaitanya और Samantha Ruth Prabhu को पसंद करने वालों की संख्या काफी ज्यादा है। इन दोनों ने साथ में कई सारी फिल्में भी की थी। लेकिन तलाक के बाद दोनों कभी साथ में किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए थे।

इसके अलावा Samantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद Naga Chaitanya की सोशल मीडिया पर लंदन से कई सारी तस्वीरे Sobhita Dhulipala के साथ वायरल हुई थी। लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। लेकिन आज दोनों ने सगाई करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story