×

Nagabandham Release Date: नागबंधम एक रहस्यमयी दुनिया की कहानी, जाने कब होगी रिलीज

Nagabandham Movie Release Date: अभिषेक नामा की पैन इंडिया फिल्म Nagabandham - The Secret Treasure का आज रहस्यमयी टीजर जारी कर दिया गया है, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 April 2024 9:00 AM GMT (Updated on: 9 April 2024 9:27 AM GMT)
Nagabandham Movie Release Date
X

Nagabandham Release Date

Nagabandham Teaser: अभिषेक नामा (Abhishek Nama) को किसी विशेष परिचय की आवश्यकता नहीं है। निर्माता और वितरक जिन्होंने गुडहाचारी (Goodachari") और डेविल: द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट (Devil: The British Secret Agen) जैसी फिल्में बनाई है। उगादि (Ugadi Festival) के शुभ अवसर पर, अभिषेक पिक्चर्स ने एक आकर्षक टीज़र (Nagabandham - The Secret Treasure Teaser) के जरिए दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इसका शीर्षक "नागबंधम" (Nagabandham) है, टैगलाइन "द सीक्रेट ट्रेज़र" (Nagabandham - The Secret Treasure) के साथ। टीज़र (Nagabandham Teaser) मंत्रमुग्ध कर देने वाले साउंडट्रैक और लुभावने दृश्यों के साथ रहस्य और साज़िश से भरी दुनिया की एक आकर्षक झलक पेश करता है। सूक्ष्म वीएफएक्स कार्य दृश्य भव्यता को और बढ़ाता है, चलिए जानते है फिल्म Nagabandham - The Secret Treasure के रिलीज डेट व कास्ट के बारे में

नागबंधम टीजर रिव्यू (Nagabandham - The Secret Treasure Movie Teaser Review)-

फिल्म Nagabandham - The Secret Treasure का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का टीजर (Nagabandham - The Secret Treasure Teaser) इतना ज्यादा आकर्षक है कि इसे देखने के बाद आप मंत्रमुग्ध हो जाएंगे और उस रहस्यमयी दुनिया में पहुँच जाएंगे, जिसकी कहानियाँ आप हमेशा सुनते चले आ रहे है, पद्मनाभस्वामी स्वामी मंदिर लेकिन आजतक इस मंदिर के पीछे के रहस्य को कोई भी नहीं जान पाया है। इस फिल्म के टीजर (Nagabandham Movie Story) में पद्मनाभस्वामी मंदिर (Padmanabhaswamy Temple Story in Hindi) की एक झलक देखने को मिली है। फिल्म का टीजर (Nagabandham - The Secret Treasure Movie) बेहद ही आकर्षित करने वाला है।

टीजर की शुरूआत एक चील से होती है जोकि एक रहस्यमयी जगह (Nagabandham Review In Hindi) पर जाता है, जहाँ ंपर एक अघोरी साधु विराजमान होते है, जिनके चारो तरफ साँपो का मेला नजर आता है। तभी अचानक से भगवान विष्णु के प्रसिद्ध मंदिर पद्मनाभस्वामी मंदिर (Padmanabhaswamy Temple Story) का वो रहस्यमयी दरवाजा दिखाया जाता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसके पीछे खजाना है जिसकी रक्षा स्वंय नाग देवता द्वारा किया जा रहा है। अचानक से कुछ ऐसा होता है, जिसके बाद अघोरी साधु की आँख खुल जाती है।

नागबंधम मूवी स्टोरी (Nagabandham Story In Hindi)

"केजीएफ" फेम अविनाश द्वारा निभाए गए रहस्यमय अघोरी चरित्र का परिचय देते हुए पद्मनाभस्वामी मंदिर में भगवान विष्णु के छिपे हुए खजाने की खोज में एक आकर्षक कहानी को दर्शता है, इस फिल्म के टीजर को देखने के बाद आपके अंदर पद्मनाभस्वामी मंदिर की रियल स्टोरी को जानने की इच्छा और भी ज्यादा उत्पन्न होगी। फिल्म की पूरी कहानी (Nagabandham - The Secret Treasure Story In Hindi) जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज डेट का इंतजार करना होगा।

नागबंधम रिलीज डेट (Nagabandham Release Date In Hindi)-

अभिषेक नामा की फिल्म Nagabandham - The Secret Treasure की अभी एक छोटी-सी झलक दिखाई गई है और इसके साथ ही फिल्म के शीर्षक को बताया गया है, फिल्म कब रिलीज होगी, इसके बारे में अभी कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन खबरो कि माने तो तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में बनी ये फिल्म 2025 (Nagabandham - The Secret Treasure Release Date) में रिलीज होगी।

नागबंधम कास्ट (Nagabandham Cast)-

KGF फेम अविनाश द्वारा फिल्म में एक अघोरी साधु का किरदार निभाया गया है। श्रीकांत विस्सा और संतोष कामिरेड्डी ने फिल्म की कहानी को लिखा है, जबकि गांधी नादिकुडिकर फिल्म को डिजाइन किया है और इस फिल्म के निर्माता का काम अभिषेक नाम (Abhishek Nama) ने किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story