Samantha Ruth Prabhu के सपोर्ट में उतरी उनकी सास पूछे Rahul Gandhi से सवाल

Amala Akkineni Support Samantha Ruth Prabhu: समंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक को लेकर सुरेखा पर गुस्साई उनकी अमला अक्किनेनी पूछे राहुल गाँधी से सवाल

Shikha Tiwari
Published on: 3 Oct 2024 9:45 AM GMT (Updated on: 3 Oct 2024 9:48 AM GMT)
Samantha Ruth Prabhu Mother In Law Amala Akkineni
X

Amala Akkineni Post On Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya Divorce Issues  

Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya Divorce : इस समय साउथ सिनेमा के सबसे चर्चित नागार्जुन की फैमिली और कांग्रेस की नेता कोंडा सुरेखा के बीच जंग जैसी छिड़ गई है। जैसा कि सभी को पता है कि समंथा रूथ प्रभु और उनके एक्स हस्बैंड नागा चैतंय के तलाक पर तेलंगाना की कांग्रेस नेता कोंडा सुरेखा ने एक विवादित बयान दे दिया है। जिसमें ना केवल Samantha Ruth Prabhu पर ही अपितु नागा चैंतन्य के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद से साउथ सिनेमा के सभी स्टार्स और नागार्जुन की फैमिली कोंडा सुरेखा के खिलाफ जमकर सोशल मीडिया पर गुस्सा व्यक्त कर रही हैं। तो वहीं समंथा रूथ प्रभु के एक्स हस्बैंड Naga Chaitanya के बाद अब जाकर उनकी माँ यानि Amala Akkineni ने कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी से सवाल पूछ डाले हैं।

समंथा रूथ प्रभु की सास अमला अक्किनेनी ने कहा (Samantha Ruth Prabhu Mother In Law Amala Akkineni Post)-


साउथ स्टार नागार्जुन अक्किनेनी और उनकी पत्नी अमला अक्किनेनी (Nagarjuna Wife Amala Akkineni) और समंथा रूथ प्रभु की एक्स सास ने तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा (Konda Surekha) की उस विवादित टिप्पणी की आलोचना की है जिसमें उन्होंने भारत राष्ट्र समिति के प्रमुख केटी रामा राव को अभिनेता सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के बीच अलगाव के लिए जोड़ा था। अमला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Amala Akkineni Instagram) पर सुरेखा की टिप्पणियों की निंदा की और लिखा, ''एक महिला मंत्री को राक्षस में बदलते हुए, बुरे काल्पनिक आरोप लगाते हुए, सभ्य नागरिकों को राजनीतिक युद्ध के लिए ईंधन के रूप में शिकार करते हुए सुनकर हैरान हूं।

''मंत्री की टिप्पणी पर अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए और इसे 'शर्मनाक' बताते हुए उन्होंने कहा, ''मंत्री महोदया, क्या आप उन लोगों पर भरोसा करती हैं जिनमें कोई शालीनता नहीं है और जो बिना किसी शर्म या सच्चाई के मेरे पति के बारे में बेहद निंदनीय कहानियां आपको सुनाते हैं? यह वास्तव में शर्मनाक है।''

अपनी पोस्ट में अमला ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से अपने नेताओं को इस तरह की टिप्पणी करने से रोकने और सुरेखा को उसके 'जहरीले बयान' वापस लेने के साथ-साथ उसके परिवार से माफ़ी मांगने के लिए भी कहा। उन्होंने अपनी पोस्ट के अंत में लिखा, "अगर नेता खुद को गटर में गिरा देंगे और अपराधियों की तरह व्यवहार करेंगे, तो हमारे देश का क्या होगा? श्री राहुल गांधी जी, अगर आप मानवीय शालीनता में विश्वास करते हैं, तो कृपया अपने नेताओं को रोकें और अपने मंत्री को मेरे परिवार से माफ़ी मांगते हुए उसके जहरीले बयान वापस लेने के लिए कहें। इस देश के नागरिकों की रक्षा करें।"

कमला अक्किनेनी द्वारा किया हुआ ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, तो वहीं नागार्जुन ने कोंडा सुरेखा के खिलाफ कानूनी कार्यवही करने की बात कही है। जूनियनर एनटीआर, अल्लू अर्जुन से लेकर चिरंजीवी तक सभी ने इस विवाद पर कोंडा सुरेखा से मांफी की मांग की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story