×

Bollywood Love Story: तब्बू और नागार्जुन का था अफेयर? एक्टर की पत्नी ने दिया था शॉकिंग रिएक्शन

Nagarjuna-Tabu Love Story: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और तब्बू ने दो फिल्मों में एक साथ काम किया है जिसमें उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई थी। इसके अलावा यह दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन एक समय उनकी अफेयर की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 10 Nov 2023 12:29 PM GMT
Nagarjuna And Tabu
X

Nagarjuna And Tabu

Nagarjuna And Tabu Love Story : साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू दोनों ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के चर्चित सितारे हैं। एक समय ऐसा था जब इन दोनों के बारे में अफेयर की खबरें सामने आई थी। बता दे कि इन्होंने दो फिल्मों में एक साथ काम किया था जिसमें उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी और यह देखकर यह कहा जाने लगा था कि यह रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इन दोनों सितारों ने कभी भी इन खबरों का एक्सेप्ट नहीं किया और हमेशा इन्हें गलत बताते नजर आए लेकिन फैंस को फिर भी यही लगता रहा की एक दूसरे से प्यार करते हैं। जिस समय दोनों के अफेयर की खबरें सामने आ रही थी उस समय नागार्जुन शादीशुदा थे इतना ही नहीं तब्बू उनके दोस्त पत्नी अमला की दोस्त थी और जब यह खबरें उनके पास पहुंची और उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो वह काफी हैरान रह गई थी।

पत्नी का रिएक्शन

बता दे की नागार्जुन की पत्नी अमला ने कहा था कि उनके घर एक पवित्र मंदिर की तरह है और इस तरह से वह फालतू की बातों पर अपने घर को खराब नहीं करेंगे। उन्होंने कहा था कि कोई मेरा भरोसा नहीं तोड़ सकता इससे फर्क नहीं पड़ता कि हमारे घर में क्या हो रहा है। पहले यह सोचना चाहिए कि मैं और मेरे पति ने इसे डिस्कस नहीं किया है तो ऐसा नहीं हुआ है। मैं इस तरह की बातों को भाव नहीं देती।

तब्बू से कनेक्शन और तब्बू का रिएक्शन

नागार्जुन की पत्नी ने यह भी कहा था कि इस तरह की खबरें सुनकर उन्हें और उनके पति को बहुत बुरा लगता है और तब्बू पर भी इसका बहुत असर होता है। एक्ट्रेस के साथ अपने बॉन्ड को लेकर उन्होंने कहा था कि डैनी डेंजोंगपा मेरे भाई हैं और उसके बाद मेरे सबसे करीब अगर कोई है तो वह तब्बू है। जब वह हमारे घर आती है तो हमारे साथ ही रहती हैं। जब नागार्जुन के साथ तब्बू के रिलेशनशिप में होने की चर्चाएं जोर पकड़ रही थी तब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्शन भी दिया था। उन्होंने यह कहा था कि नागार्जुन के साथ मेरा जो रिश्ता है वह बहुत महत्वपूर्ण है वह काफी प्यारा है और वह कभी नहीं बदल सकता। एक्ट्रेस ने यह कहा था कि उस रिश्ते के लिए कोई टैग नहीं है लेकिन मैं इन सब बातों का कुछ नहीं कर सकती।

नागार्जुन का क्या कहना

तब्बू के साथ अपना अफेयर होने की बात पर नागार्जुन ने कहा था कि वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। जब से मैं 21 22 साल का था और वह 16 साल की थी तब से हमारी एक दूसरे के साथ दोस्ती है। आप उसका नाम भी मेरे सामने लेंगे तो मेरे चेहरे पर अलग ही खुशी आ जाएगी। अब कोई भी इसे किसी भी तरह से ले यह उसका पॉइंट ऑफ व्यू है वह मेरे लिए खूबसूरत दोस्त है और हमेशा रहेगी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story