Naga Chaitanya Net Worth: समंथा रूथ प्रभु के पूर्व पति और नागार्जुन के बेटे हैं करोड़ो के मालिक

Naga Chaitanya Net Worth In Rupees: नागा चैतन्य साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं कर चुके हैं कई फिल्मों में काम जानिए कितने अमीर हैं।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 Aug 2024 9:02 AM GMT
Naga Chaitanya Net Worth In Rupees
X

Naga Chaitanya Net Worth In Rupees In Hindi (Image- Social Media)

Naga Chaitanya Net Worth: साउथ के सुपरस्टार Nagarjuna के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने समंथा रूथ प्रभु से तलाक के बाद एक्ट्रेस Sobhita Dhulipala संग आज अपने घर पर फैमिली की मौजूदगी में सगाई कर ली है। जिसके बारे में खुद नागार्जुन ने अनॉउंसमेंट किया है। नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी कई सारी साउथ की फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा नागा चैतन्य ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अमीर खान (Amir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी उनकी दोस्त की भूमिका निभाई थी। चलिए जानते हैं नागा चैतन्य के पास कुल कितनी संपत्ति है।

नागा चैतन्य कितने अमीर हैं (Naga Chaitanya Net Worth In Rupees In Hindi)-

Samantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद एक बार फिर से दुबारा Naga Chaitanya ने एक्ट्रेस Sobhita Dhulipala संग सगाई कर ली है। जिसके बारे में नागार्जुन ने जानकारी दी है। अपने ट्वीटर एकाउंट पर दोनो बहु और बेटे की सगाई की तस्वीरे साझा करके। नागा चैतन्य ना केवल नागार्जुन और समंथा रूथ प्रभु के पूर्व पति ही हैं अपितु वो एक बेहतरीन एक्टर भी हैं। नागा चैतन्य ने कई सारी फिल्मों व विज्ञापनों में काम किया है। यदि हम नागा चैतन्य के कुल नेटवर्थ की बात करें तो नागा चैतन्य के पास कुल 154 करोड़ रूपए तक की संपत्ति है।

नागार्जुन नेटवर्थ (Nagarjuna Net Worth In Rupees)-

Naga Chaitanya नागार्जुन के बडे़ बेटे हैं। इसलिए नागार्जुन की जितनी संपत्ति हैं वो सब नागा चैतन्य और उनके भाई की है। नागार्जुन ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की है। यदि हम नागार्जुन के नेटवर्थ की बात करें तो साउथ के सबसे अमीर एक्टर में से एक हैं। यदि हम नागार्जुन के कुल संपत्ति की बात करें तो नागार्जुन के पास कुल 3010 करोड़ रुपये की पर्याप्त संपत्ति के साथ, प्रतिष्ठित अभिनेता ने अन्नपूर्णा स्टूडियो के माध्यम से रियल एस्टेट, आतिथ्य और फिल्म निर्माण में विविध निवेश किया है। देश के कर ब्रैकेट में एक उल्लेखनीय योगदानकर्ता, नागार्जुन की संपत्ति में हैदराबाद और मुंबई में शानदार आवास शामिल हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story