×

Nagin 6 Latest Episode: तेजस्वी प्रकाश के शो में प्रथा के जिंदा होने की बात महक को चली पता, क्या होगा आगे ?

Nagin 6 Latest Episode: पिछले एपिसोड़ में हम सब ने देखा कि महक ने प्रथा से उसकी शक्तियां छीनने के बारे में सोचा, पर वो ऐसा कर नहीं पाई थी।

Anushka Rati
Published on: 14 Aug 2022 5:09 AM GMT
Nagin 6 Latest Episode: तेजस्वी प्रकाश के शो में प्रथा के जिंदा होने की बात महक को चली पता, क्या होगा आगे ?
X

Naagin 6 written update (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Naagin6 written update: वहीं आज के एपिसोड़ में, महक प्रथा को सीक्रेट कमरे में ले जाती है और कहती है कि वह उसे कुछ दिखाना चाहती है। शक्ति दरवाजे के खुलने की आवाज सुनती है और जाकर छिप जाती है। उसे लगता है कि दीपिका आ रही है। महक सोचती है कि वह यहाँ प्रथा को बंद कर देगी। वह चांदनी को अपनी त्वचा पर गिरते हुए देखती है और सोचती है कि यह प्रथा है जो कियारा बनकर उसकी तरह काम कर रही है और उनके साथ रह रही है। महक उसे बेनकाब करने के बारे में सोचती है और दरवाजा बंद किए बिना ही चली जाती है। वहा से जाते ही महक उर्वशी से कहती है कि प्रथा जिंदा है। जिसके बाद प्रथा अपने असली रूप में आ जाती और महक से पूछती है कि क्या तुम चौंक गई। महक इस वक्त चौंक जाति है और प्रथा को उर्वासी के रूप में देख कर जम जाती है। जिसके बाद महक कहती है कि वह इस बार प्रथा को जीने नहीं देगी, इतना कहते ही दोनों लड़ने लगते हैं।

इसके साथ ही प्रथा बताती है कि वह उसकी बहन नहीं है और कहती है कि वह अपने अंदर कि भावनाओं को मौत के घाट उतार देगी और आज उसे नहीं मारेगी क्योंकि उसने ऋषभ और उसके बच्चे को मार डाला था। वह महक को जमीन पर गिरा देती है और महक के फ्रिज किए हुए मोमेंट को अनफ्रीज कर देती है। हर कोई महक कि तरफ दौड़ता है और पूछते है कि वह फर्श पर क्यों है। बाद में, महक उर्वशी से कहती है कि प्रथा जिंदा है जिसे सुनकर उर्वशी चौंक जाती है। वह उर्वशी से कहती है कि जो भी शेष नाग से शादी करेगा वह शेष नागरानी बन जाएगी। वह स्वयंवर के लिए नाग महल जाती है। प्राथा उसे रोकती है। महक शेष नाग से पूछती है कि क्या दूसरी नागिनों के प्रति कोई उदासीनता है जिसके बाद शेष नाग बताता है कि वह इस स्वयंवर में भाग ले सकती है। प्रथा मुस्कुराती है और सोचती है कि उसे पता था कि ऐसा होगा। दमयंती और शेष नाग आकर खड़े हो जाते हैं।

प्राथा ने पहले दौर की घोषणा की जिसे महक और बरखा ने इसे खत्म किया। महक ने तीसरे दौर के लिए क्वालीफाई किया। वहीं प्रथा लाल दरवाजा खोलती है और एक लाल बत्ती दिखाई देती है। शेष नाग बताता है कि महक उससे शादी कर सकती है अगर वह तीसरा राउंड जीत जाती है, जहां उसे अंदर जाकर राउंड खत्म करना होता है। महक को पता चलता है कि नाशिका अंदर है जो उसकी आंखों को देखकर किसी को भी पत्थर में बदल सकती है। महक अंदर जाती है और डर जाती है।इसके साथ ही प्रथा को यह बात याद आती है उसने शेष नाग कि मदद करने का वादा किया है।

इस एपिसोड को चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा चुका है, जिसका रिटेन अपडेट हमने यह जारी किया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story