×

Nahi Rahe Nattu Kaka Death: शोक में डूबी पूरी इंडस्ट्री, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस कलाकार का निधन

Nahi Rahe Nattu Kaka : नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का 67 साल की उम्र में आज निधन हो गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 3 Oct 2021 2:12 PM GMT
taarak mehta ka ooltah chashmah
X

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो- सोशल मीडिया)

Nahi Rahe Nattu Kaka : टेलीविजन के मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका अब इस दुनिया में नहीं रहे। नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का 67 साल की उम्र में आज निधन हो गया। घनश्याम नायक को गले के कैंसर था। जिसका बीते साल ऑपरेशन भी हुआ है। लेकिन इस बीमारी ने उन्हें उबरने नहीं दिया। रविवार की शाम मुंबई के मालाड में सूचक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली।

घनश्याम नायक यानी तारक मेहता के नट्टू काका का सीरियल में काफी मजेदार किरदार था। वे अपने अलग ही अंदाज में सीरियल के काका बने हुए थे।

बहुत याद आओगे नट्टू काका

ऐसे में नट्टू काका के निधन पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित मोदी ने शोक व्यक्त करते घनश्याम नायक की मौत की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने ने नट्टू काका यानी घनश्याम नायक को याद करते हुए कहा, "घनश्याम जी हमारे मेरे साथ साल 2001 से जुड़े हुए थे। मेरा और उनका रिश्ता काफी गहरा और पारिवारिक किस्म का था। उनका आशीर्वाद न सिर्फ मुझ पर बल्कि सीरियल की पूरी यूनिट पर हुआ करता था और हम‌ सब मिलकर हंसी-खुशी काम किया करते थे। वो बहुत ही प्यारे और नेक इंसान थे। हम सब उन्हें बहुत मिस करेंगे।"


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story