×

Namrata Malla Bold Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने फैंस की विश की पूरी, बिकिनी पहन किया सिजलिंग बेली डांस

Namrita Malla Bold Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की बेहद हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) नम्रता मल्ला (Namrita Malla) फैंस के बीच काफी फेमस हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 8 Jan 2023 2:16 PM GMT (Updated on: 8 Jan 2023 3:17 PM GMT)
Namrita Malla bold video and photos
X

Namrita Malla (Image: Social Media)

Namrita Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की बेहद हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) नम्रता मल्ला (Namrita Malla) फैंस के बीच काफी फेमस हैं। नम्रता अपने डांस का विडियो अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनके सिजलिंग और कमाल के बेली डांस मूव्स (Namrita Malla Dance) का हर कोई दीवाना है। एक बार फिर नम्रता ने अपनी बेली डांस से सबको इंप्रेस कर दिया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

महबूब महबूबा गाने पर दिखाया शानदार डांस मूव्स

नम्रता मल्ला आए दिन अपने आइटम सॉन्ग और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी डांस से भी सबको दीवाना बनाती रहती हैं। नम्रता ने अपनी डांस वीडियो फिर से फैंस के साथ शेयर की है जिसमें वह बेली डांस करती नजर आ रही हैं। नम्रता मल्ला इस वीडियो में महबूबा महबूबा गाने पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। बिकनी में भी नम्रता और ज्यादा कहर ढा रही हैं।

एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा कि फैंस के डिमांड पर। एक्ट्रेस की इस वीडियो पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस सकीरा तक से उनकी तुलना कर रहे हैं। साथ ही फैंस कमेंट्स कर उनके फिटनेस का राज पूछ रहे हैं। नम्रता के इस वीडियो पर 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट्स का सिलसिला भी जारी है। बता दें नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं।

15 साल बाद भी नहीं मिली नम्रता को पहचान

हालांकि नम्रता मल्ला के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री में जगह बना पाना आसान नहीं था। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान नम्रता मल्ला ने अपनी फिटनेस और करियर पर बहुत सारी बातें शेयर करते हुए अपने स्ट्रगल लाइफ के बारे में बताई। नम्रता ने बताया था कि वो पिछले 15 साल से इंडस्ट्री में डांस नंबर्स (Item Number Song) कर रही हैं। इतना ही नहीं वह भोजपुरी सिनेमा के अलावा साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर्स कर चुकी हैं। हालांकि नम्रता को असली पहचान खेसारी लाल यादव के गाने दो घूंट (Do Ghunt Song) ने दिलाई। नम्रता मल्ला और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने में फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पंसद आई। जिसके कारण ये गाना वायरल हुआ और नम्रता हिट हो गईं। इस गाने के बाद नम्रता को लाल घाघरा गाने (Lal Ghagra Song) में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ परफॉर्मेंस करने का मौका मिला। यह गाना भी काफी हिट रहा और अब नम्रता को पहचान की जरूरत नहीं है। नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में अब बड़ा नाम बन चुकी हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story