×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bhojpuri Song: नम्रता मल्ला के हालिया रिलीज हुए गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड, देखें वीडियो

Bhojpuri Latest Song: नम्रता मल्ला के पिता के निधन के कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस का नया गाना "जवानी क्‍या अचार डालोगी 2.0" रिलीज हुआ था, जो सुपरहिट तो हुआ ही, साथ ही यूटयूब पर नंबर वन पर ट्रेंड भी कर रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 May 2023 11:34 AM GMT
Bhojpuri Latest Song: भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के ऊपर हाल ही में दुखों का पहाड़ टूट पढ़ा था, दरअसल बीते दिन ही एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया था, जिसकी वजह से वो और उनका परिवार पूरी तरह टूट गया था। एक्ट्रेस ने पिता के निधन की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी थी, जिसके बाद फैंस और उनके दोस्तों ने उन्हें ढांढस बंधाया था।

हाल ही में रिलीज हुए नम्रता मल्ला के गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

नम्रता मल्ला हॉटनेस की क्वीन हैं, उनके हॉट डांस मूव्स देख तो दर्शकों के पसीने छूट जाते हैं। नम्रता मल्ला के पिता के निधन के कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस का नया गाना "जवानी क्‍या अचार डालोगी 2.0" रिलीज हुआ था, जो सुपरहिट तो हुआ ही, साथ ही यूटयूब पर नंबर वन पर ट्रेंड भी कर रहा है। जी हां!! नम्रता मल्ला ने खुद इस बात की जानकारी दी।

नम्रता मल्ला ने दर्शकों का जताया आभार

नम्रता मल्ला ने मंगलवार को अपने हिट गाने "जवानी क्‍या अचार डालोगी 2.0" से जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर दर्शकों का आभार जताया, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह धमाकेदार गाना यूटयूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। नम्रता मल्ला ने गाने के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, "मेरा गाना यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। आप सभी को शुक्रिया।" साथ ही उन्होंने गाने की पूरी टीम को भी टैग किया।

नम्रता मल्ला संग नीलकमल सिंह ने जमाया रंग

"जवानी क्‍या अचार डालोगी 2.0" वीडियो सॉन्ग में नम्रता मल्ला भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह संग मिलकर खूब धमाल मचाया है। दोनों की जोड़ी ने दर्शकों के बीच गर्दा उड़ा दिया है। जहां नम्रता के ठुमके पर दर्शक लट्टू हो गए हैं वहीं नीलकमल सिंह की आवाज से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। इस गाने की लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, प्रियांशु सिंह ने म्यूजिक कंपोज किया है, जबकि वीडियो को डायरेक्ट किया है योगेश सिंह ने। नम्रता मल्ला के इस गाने को अबतक 4.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, साथ ही व्यूज लगातार तेजी से ऊपर की ओर बढ़ता जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story