×

Namrata Malla Song: हॉटनेस की मल्लिका नम्रता मल्ला ने लगाए जबरदस्त ठुमके, हिल उठा पूरा यूपी-बिहार, देखें वीडियो

Namrata Malla Video Song Chamma Chamma: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में हॉटनेस की मल्लिका कहलाने वाली अभिनेत्री और डांसर नम्रता मल्ला आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Oct 2023 3:54 PM GMT
Namrata Malla Video Song
X

Namrata Malla Video Song (Photo- Social Media)

Namrata Malla Video Song Chamma Chamma: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में हॉटनेस की मल्लिका कहलाने वाली अभिनेत्री और डांसर नम्रता मल्ला आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। नम्रता मल्ला अपनी अदाओं का जादू दर्शकों पर इस कदर चला चुकीं हैं कि जब भी वह स्क्रीन पर आती हैं, दर्शक एक भी सेकंड के लिए अपनी नजरें नहीं हटा पाते। नम्रता मल्ला सिर्फ स्क्रीन पर ही जलवा नहीं दिखाती, बल्कि हर दिन सोशल मीडिया पर भी अपने अपनी हॉटनेस से आशिकों के दिलों पर छुरियां चला देती हैं।

नम्रता मल्ला के नया गाना हुआ रिलीज

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की आइटम गर्ल हैं, उनके डांस मूव्स देखने लायक होते हैं। उनके डांस मूव्स को लेकर अगर हम कहें तो वह बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही को भी कड़ी टक्कर देती हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा, क्योंकि नम्रता मल्ला के कुछ डांस मूव्स आपको यकीनन शॉक कर देंगे। फिलहाल नम्रता मल्ला का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसका नाम "छम्मा छम्मा" है, इस म्यूजिक वीडियो में नम्रता मल्ला ने बेहद ही धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी है।


नम्रता मल्ला के 'छम्मा छम्मा' गाने ने मचाया बवाल

नम्रता मल्ला का "छम्मा छम्मा" गाना अभी हाल ही में रिलीज हुआ है और यूट्यूब पर जबरदस्त बवाल मचा रहा है। खासतौर पर वीडियो सॉन्ग में नम्रता मल्ला के डांस की जमकर चर्चा हो रही है। उनके कुछ हॉट और बोल्ड डांस स्टेप को देख दर्शकों की धड़कने तेज हो गईं हैं। नम्रता मल्ला ने अपने इस गाने से पूरे यूपी बिहार को नाचने पर मजबूर कर दिया है। यूपी बिहार में इस गाने का क्रेज तो दिख ही रहा है, साथ ही देशभर के लोगों के बीच यह गाना तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है।

'छम्मा छम्मा' गाने को मिल रहें ताबड़तोड़ व्यूज

नम्रता मल्ला की हॉटनेस और बोल्डनेस से भरपूर इस गाने को भोजपुरी की शानदार सिंगर शिल्पी राज ने गाया है, लिरिक्स अजीत मंडल ने लिखें हैं जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने कंपोज किया है। वहीं लकी विश्वकर्मा म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर हैं। 'छम्मा छम्मा' गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है और बहुत ही जबरदस्त व्यूज भी मिल रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story