×

Nana Patekar ने आखिर क्यों जड़ा था अपने फैन को थप्पड़, बताया सच

Nana Patekar: हाल ही में सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक्टर अपने एक फैन को थप्पड़ मारते दिख रहे थे। अब इस वायरल वीडियो पर एक्टर का रिएक्शन सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Nov 2023 2:47 AM GMT (Updated on: 16 Nov 2023 5:34 AM GMT)
Nana Patekar
X

Nana Patekar (Image Credit: Social Media)

Nana Patekar: इंडस्ट्री में मौजूद स्टार्स की छोटी से छोटी बात और बड़ी से बड़ी हरकत कॉन्ट्रोवर्शी का हिस्सा बन जाती है। अभी हाल-फिलहाल में दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, सोशल मीडिया पर नाना का एक वीडियो बीते दिन वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने एक फैस को थप्पड़ मारते दिखाई दिए थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया, जिसके बाद अब एक्टर का इस वीडियो पर रिएक्शन सामने आया है। एक्टर ने बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने अपने फैन को थप्पड़ मारा था।

क्यों जड़ दिया था नाना पाटेकर ने अपने फैन को थप्पड़?

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू के दौरान नाना पाटेकर ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रही घटना उनकी फिल्म 'जर्नी' का एक सीन है, जहां शख्स उन्हें 'ऐ बुढऊ टोपी बेचनी है क्या?' बोलता है और फिर उसे मारकर भगाया जाता है। नाना के शब्दों में;

''जिस दौरान वो शख्स वहां पर आया था, हमारी फिल्म के उसी सीन की रिहर्सल चल रही थी। तभी वह हमारे पास आता है, मुझे लगा कि ये हमारी शूटिंग में शामिल बंदा है इसलिए मैंने उसे वहां से मारकर भगा दिया, लेकिन तभी किसी ने इसका वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया। मुझे जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ मैं और मेरे शूटिंग क्रू उस शख्स को ढूढ़ने के लिए निकल गए लेकिन तब तक वो लड़का वहां से जा चुका था। मैं ऐसी हरकत कभी नहीं करता हूं। मैं कभी किसी पर हाथ नहीं उठाता हूं और लोगों से बहुत प्यार करता हूं। मैं माफी मांगता हूं क्योंकि जो हुआ अनजाने में हुआ। अगर वो शख्स मुझे मिल जाए तो मैं उसके सामने माफी मांगने के लिए तैयार हूं।''

'जर्नी' की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे थे नाना

बता दें कि नाना पाटेकर इन दिनों अपनी फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग के लिए वाराणसी में हैं, जहां से उनका ये वायरल वीडियो सामने आया था। दरअसल, नाना पाटेकर अपनी पूरी यूनिट के साथ गोदौलिया दशाश्वमेध मार्ग पर शूटिंग कर रहे थे और इसी शूटिंग के दौरान यह वीडियो सामने आया था, जिसमें नाना एक फैन को, जो उनके पास सेल्फी लेने के लिए आया था उसे थप्पड़ जड़ते नजर आए थे।


कब रिलीज होगी नाना पाटेकर की 'जर्नी'?

फिल्म 'जर्नी' की बात करें, तो इस फिल्म में संजय मिश्रा और नाना पेटकर जैसे उमदा कलाकार नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक व्यक्ति के जीवन यात्रा पर आधारित है। हालांकि, फिल्म की कहनी क्या है और ये कब रिलीज होगी इसकी ज्यादा जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग चल रही है और इस फिल्म की शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा वाराणसी घाट के किनारे फिल्माया जा रहा है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story