×

सुसाइड नहीं सुशांत-दिशा का हुआ था मर्डर? केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने उठाया राज से पर्दा

Sushant-Disha Death Case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने एक चौंका देने वाला दावा किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Dec 2023 5:12 AM GMT (Updated on: 18 Dec 2023 5:16 AM GMT)
सुसाइड नहीं सुशांत-दिशा का हुआ था मर्डर? केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने उठाया राज से पर्दा
X

Sushant-Disha Death Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत को तीन साल हो चुके हैं, लेकिन इस मामले की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ पाई है। दोनों की मौत की असल वजह क्या थी ये अभी तक सामने नहीं आया है। जहां एक तरफ सुशांत के घरवालों ने आरोप लगाया था कि उनका मर्डर किया गया है, तो वहीं दिशा सालियान के घरवालों का भी यही कहना था, लेकिन ये वाकई मर्डर था या फिर इसके पीछे कोई अलग कहानी थी ये आज तक सामने नहीं आ पाया है। अब इस बीच केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने सुशांत और दिशा की मौत को लेकर एक ऐसा दावा किया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

क्या सुशांत-दिशा का हुआ था मर्डर?

दरअसल, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का यह दावा है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर किया गया है, उन्होंने आदित्य ठाकरे पर निशाना साधा है और कहा है कि जब दोनों की हत्या हुई तो वो सरकार में थे। राणे का कहना है कि दोनों की हत्या में एक मंत्री शामिल है। राणे ने कहा कि उस समय इस मामले को लेकर कोई जांच नहीं हुई लेकिन अब जांच होनी चाहिए और सच का पता लगाना चाहिए। नारायण राणे ने आगे कहा कि सच्चाई का पता लगने के बाद आदित्य ठाकरे को जेल जाना होगा।


नारायण राणे के दावों पर राज ठाकरे की वाइफ का वार

नारायण राणे के इन दावों के बाद राज ठाकरे की वाइफ का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास आदित्य के खिलाफ कोई सबूत है तो उसे पेश करें। उन्होंने आदित्य ठाकरे को एक साधारण लड़का बताया और कहा कि दिशा सालियान मामले में SIT का गठन कर दिया गया है। कमेटी खुद सबकुछ सामने लाएगी।

साल 2020 में हुआ था सुशांत-दिशा का निधन

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान का साल 2020 में निधन हो गया था। सुशांत को उनके फ्लैट में मृत पाया गया था और बाद में दिशा सालियान की भी आत्महत्या की खबर सामने आई थी। एक साथ दो मौत की खबरों ने इंडस्ट्री में हड़कंप मचा दिया था। सुशांत और दिशा की मौत को आत्महत्या का नाम दिया गया था, लेकिन दोनों के घरवालों का कहना था कि इनका मर्डर हुआ है। सुशांत के मामले में जहां उनके घरवालों ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए थे, वहीं दिशा के मामले में उनके बॉयफ्रेंड से पूछताछ की गई थी, लेकिन आज तक ये गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story