PM के हैप्पी बड्डे पर बॉलीवुड से आ रही बधाई...खुश तो बहुत होंगे, होना भी चाहिए

Rishi
Published on: 17 Sep 2017 10:44 AM GMT
PM के हैप्पी बड्डे पर बॉलीवुड से आ रही बधाई...खुश तो बहुत होंगे, होना भी चाहिए
X

मुंबई : अभिनेता अनिल कपूर, अनुपम खेर और फिल्मकार मधुर भंडारकर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 67वें जन्मदिन पर बधाई दी।

अनिल कपूर ने कहा, "एक नेता वह होता है जो रास्ता जानता है, उस रास्ते पर चलता है और रास्ता दिखाता है। भारत को महानता की ओर प्रेरित करने वाली शक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई।"

ये भी देखें:अभिषेक ने इंस्टा पर शेयर की प्यारी तस्वीर, जिसे एकटक निहारते रह जाएंगे आप



ये भी देखें:त्योहार के सीजन में भी गहनों की चमक रहेगी बरकरार, ऐसे रखें उनका ख्याल

अनुपम खेर ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन की बधाई। आप आने वाले वर्षों में ईमानदारी, निस्वार्थ भाव और कड़ी मेहनत के साथ हमारे देश का नेतृत्व करते रहें, जय हो।"



ये भी देखें:मालिक रहम है की सिर्फ शौचालयों के गड्ढों की निगरानी करेंगे टीचर्स

एकता कपूर ने कहा, "उत्कृष्ट प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई।"

भूमि पेडनेकर ने कहा, "हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

कैलाश खेर ने कहा, "हमारे देश की सबसे शानदार शख्सियत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं और प्रार्थना।"

इस मौके पर एक बधाई वाला गीत हमारी तरफ से, youtube से साभार है जी

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=Jn9_6yINCy4[/embed]

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story