×

हैप्पी वाला बर्थडे नरगिस फाखरी! यहां देखिए एक्ट्रेस की बेस्ट ड्रेसेज

20 अक्टूबर 1979 को न्यूयॉर्क में जन्मी नरगिस फाखरी एक अमेरिकी-पाकिस्तानी फैशन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। फ़िल्म रॉकस्टार से नरगिस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 

Manali Rastogi
Published on: 6 Sep 2023 2:46 PM GMT
हैप्पी वाला बर्थडे नरगिस फाखरी! यहां देखिए एक्ट्रेस की बेस्ट ड्रेसेज
X
हैप्पी वाला बर्थडे नरगिस फाखरी! यहां देखिए एक्ट्रेस की बेस्ट ड्रेसेज

मुंबई: आज बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी 40 साल की पूरी हो गई हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे हर जगह होते हैं। यही नहीं, नरगिस अपने फ़ैशन सेंस के लिए भी काफी फेमस हैं। चाहे वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल, उनके पास आपको हर आउटफिट का बेहतरीन कलेक्शन देखने को मिलेगा। 20 अक्टूबर 1979 को न्यूयॉर्क में जन्मी नरगिस फाखरी एक अमेरिकी-पाकिस्तानी फैशन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। फ़िल्म रॉकस्टार से नरगिस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा: इसलिए कम उम्र के लड़कों को डेट करना होता है फायदेमंद

नरगिस हर आउटफिट में काफी बेहतरीन नजर आती हैं। चूंकि, आज उनका बर्थडे है, इसलिए आज हम आपको उनके फ़ैशन सेंस के बारे में बताएंगे और उनकी कुछ बेहतरीन आउटफिट में एक झलक भी दिखाएंगे। फिल्मों की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड को बेहतरीन फिल्में दी। वह जितनी अच्छी एक्टर हैं, उतनी ही अच्छी डांसर भी हैं।

माता-पिता का बहुत पहले हुआ था तलाक

अमेरिका रियलिटी शो अमेरिकन मॉडल सीजन 2 का हिस्सा भी नरगिस रह चुकी हैं। नरगिस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह न्यूयॉर्क में पैदा हुई थीं। उनके पिता पाकिस्तानी तो मां अमेरिकन थीं। उनके पिता का नाम मोहम्मद फाखिरी था, जो कि अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी मां का नाम मैरी है। जब वो 6 साल की थीं, तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। जब वो 16 साल की हुईं तो पिता गुजर गए।

यहां देखिए नरगिस फाखरी की एक झलक

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story