×

Nargis Fakhri : एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने इंटरव्यू के दौरान किए बड़े खुलासे, बताया अफवाहों से हो गई थी परेशान

Nargis Fakhri : बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का नाम इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस में शुमार है। एक्टिंग के अलावा वो पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 21 Nov 2023 2:41 PM GMT
Bollywood Actress nargis fakhri
X

Bollywood Actress nargis fakhri

Nargis Fakhri : फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इसके बाद उनका नाम ऑफ स्क्रीन भी रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जाने लगा। वहीं, हाल ही में अभिनेत्री ने रणबीर कपूर और शाहिद कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है।

शाहिद से लिंकअप

दरअसल, शाहिद कपूर के साथ फिल्म "फटा पोस्टर निकला हीरो" के गाने धटिंग नाच में नरगिस फाखरी नजर आई थी। तब से उनके और शाहिद के लिंक अप होने की चर्चाएं तेज हो गई थी। जिस पर नरगिस ने सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत करते हुए बताया कि उनकी डेटिंग की खबरों ने उन्हें पागल कर दिया था। नरगिस ने कहा की फिल्म इंडस्ट्री में लगभग हर किसी के साथ उनका नाम जोड़ा गया, जिसे पढ़कर उनका दिमाग फटने लगता था। नरगिस में आगे कहा कि उन्होंने ऐसी खबरें भी पड़ी, जिसमें यह कहा गया कि वह शाहिद के साथ उनके अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई है और नरगिस की मां इंडिया मिलने आई है। जिसके बाद लोगों के मैसेज आने भी शुरू हो गए थे।

लेस्बियन वाली बात बनी मुसीबत

नरगिस ने आगे कहा कि एक आर्टिकल छपा था, जिसमें एक्ट्रेस को लेस्बियन बताया गया था। उसकी वजह काफी मुश्किलों में फंस गई थी। उन्होंने बताया कि एक रिपोर्टर मेरे पास आई और बोली बी टाउन के सितारे के साथ आपको एंजॉय करना कैसा लगता है। जिसके जवाब में मैंने उनसे इतना कहा कि मैं इंतजार कर रही हूं कि तुम मुझे समलैंगिक बनाओगी। बस फिर क्या था उसका चेहरा उतर गया और अगले दिन फ्रंट पेज पर यही उसकी हेडलाइन बनी। जिसके कारण मुझे बहुत सारी मुसीबतें झेलनी पड़ी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story