×

Naseeruddin Shah Health: नसीरुद्दीन शाह की हालत में सुधार, इस कारण थे भर्ती, तुषार कपूर के साथ दिखेंगे इस फिल्म

Naseeruddin Shah Health: बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक शॉकिंग खबर आ रही है। अभी खबर आई है कि मशहूर अभिनेता नसीरुद्दनी शाह की तबीयत अचानक खराब हो गई हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 30 Jun 2021 10:42 AM GMT
नसीरुद्दनी शाह
X

नसीरुद्दनी शाह ( फोटो साभार सोशल मीडिया)

Naseeruddin Shah Health: बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक शॉकिंग खबर आ रही है। अभी खबर आई है कि मशहूर अभिनेता नसीरुद्दनी शाह की तबीयत अचानक खराब हो गई हैं। जिसके वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि नसीरुद्दनी को निमोनिया हो गया है। ज्यादा तबीयत खराब के बाद उन्हें हॉस्पितट में भर्ती किया गया है। वो प‍िछले 2 द‍िन से मुंबई के ह‍िंदूजा अस्‍पताल में भर्ती है। जहां उनके देखरेख के लिए पत्नी रत्ना पाठक और बच्चे है।

बता दें कि नसीरुद्दनी शाह की अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल उनकी सेहत में काफी सुधार आया है। इस बात की जानकारी उनके मैनेजर ने दी है। मैनेजर ने बताया कि, नसीरुद्दनी शाह की तबीयत को देखते हुए उन्हें अस्‍पताल में भर्ती कराना जरूरी हो गया था। फिलहाल अभी उनका इलाज चल रहा है और इसका असर भी देखने को मिल रहा है। वह पहले से स्वस्थ्य हो गए है।

आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म फ़िल्म 'हम पांच' से हुई। इसके बाद वह फिल्म 'कर्मा' में दिलीप कुमार के साथ नजर आए। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। बताया जा रहा है कि वह तुषार कपूर की अगली फिल्म 'मारीच' (Maarrich) में नजर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी तुषार ने ट्विटर के जरिए दी थी।

गौरतलब है कि नसीरुद्दीन शाह से पहले अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि एक बार फिर से उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री मंद‍िरा बेदी के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का आज सुबह ही निधन हो गया है। जिससे पूरे बॉलीवुड शोक की लहर में डूब गया है।

इस बीच नसीरुद्दीन शाह के भी न‍िधन की खबर सोशल मीडिया पर आने लगी । फिलहाल अभी नसीरुद्दीन शाह की तबीयत ठीक है।


Shweta

Shweta

Next Story