×

Gadar 2 की सक्सेस से इस दिग्गज एक्टर को हुई दिक्कत, कह दी इतनी बड़ी बात

Gadar 2: जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं, तो वहीं एक दिग्गज एक्टर ने फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जो काफी हैरान करने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 11 Sep 2023 7:43 AM GMT
Gadar 2 की सक्सेस से इस दिग्गज एक्टर को हुई दिक्कत, कह दी इतनी बड़ी बात
X

Gadar 2: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सनी देओल काफी चर्चा में छाए हुए हैं। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का कलेक्शन कर हिंदी सिनेमा में इतिहास रच दिया है। एक्टर अपनी इस सक्सेस को खूब एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन इस बीच एक ऐसे एक्टर भी हैं, जिनका इस फिल्म की कामयाबी पर बेहद हैरान कर देने वाला रिएक्शन सामने आया है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं नसीरुद्दीन शाह की, जिन्होंने अपनी तमाम फिल्मों से अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है।

'गदर 2' पर क्या बोले नसीरुद्दीन शाह?

दरअसल, हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने फ्री प्रेस जर्नल को दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में फिल्म मेकिंग के बदलते ट्रेंड के बारे में खुलकर बात की थी। एक्टर ने बॉलीवुड की फिल्मों को कट्टरपंथियों वाली फिल्में बताया। उन्होंने कहा- ''अपने देश से प्यार करना ही काफी नहीं है, बल्कि इसके बारे में ढोल पीटना काफी नहीं है और आपको काल्पनिक दुश्मन भी बनाने होंगे। इन लोगों को यह एहसास नहीं है कि वो जो कर रहे हैं वह बहुत नुकसानदायक है।''


'गदर 2' की सफलता पर कुछ ऐसा था नसीरुद्दीन का रिएक्शन

वहीं, जब नसीरुद्दीन शाह से 'गदर 2' और 'द केरल स्टोरी' जैसी फिल्मों की भारी सफलता को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा- ''मैंने अभी तक ये दोनों फिल्में नहीं देखी है, लेकिन मुझे ये परेशान करने वाला लगता है कि इन फिल्मों को भारी सफलता मिल रही है। जबकि फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा, अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता को ज्यादा ऑडियंस नहीं मिलती है। फिल्मों की बात करें, तो आगे चलकर जब 'गदर 2' जैसी फिल्में देखी जाएंगी, तो यह हमारे समय की सच्चाई को पेश करेगी। यह बहुत भयावह है जहां फिल्म मेकर्स को ऐसी फिल्में बनाने में शामिल किया जा रहा है, जो सभी गलत चीजों को बढ़ावा देती हैं और बिना किसी कारण के अन्य समुदायों को नीचा दिखाते हैं।''


'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किया भारी कलेक्शन

खैर, हर किसी की अपनी-अपनी राय होती है, जिसको कोई नहीं बदल सकता है। फिलहाल, 'गदर 2' की सक्सेस पर बात करें, तो अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और इसी के साथ यह फिल्म ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई है। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में थे, जहां दोनों की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story