×

Naseeruddin Shah ने तालिबान का समर्थन करने वाले भारतीय मुस्लिमों पर साधा निशाना, कहा- हिंदुस्तान इस्लाम है अलहदा

Naseeruddin Shah: अफगानिस्तान पर तालिबान ने अपना सत्ता स्थापित कर लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 1 Sep 2021 3:02 PM GMT
नसीरुद्दनी शाह
X

नसीरुद्दनी शाह (फोटोः सोशल मीडिया)

Naseeruddin Shah: अफगानिस्तान पर तालिबान ने अपना सत्ता स्थापित कर लिया है। इस समय पूरे विश्व में तालिबान और अफगानिस्तान की चर्चा हो रही है। इस क्रम में बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी राय रखी है। लेकिन अभी भी कुछ ऐसा स्टार्स है जिन्होंने इसपर अपनी कोई राय नहीं रखी है। फिलहाल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे पर अपनी राय साझा किया है। तो चलिए जानते हैं क्या कहा है नसीरुद्दनी शाह ने..

बता दें कि पूरा देश तालिबान सत्ता में आने से चिंतित है। इस बीच अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने तालिबान पर अपनी राय रखी हैं। नसीरुद्दीन शाह ने तालिबान के समर्थन करने वाले लोगों पर तीखा हमला किया है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि हिंदुस्तान का इस्लाम अलहदा है।

इस मौके पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि अफगानिस्तान में तालिबानियों को एक बार फिर से वापसी पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय है। इस समय कुछ हिंदुस्तानी मुसलमान इसे लेकर जश्न मना रहे हैं। यह बहुत ही चिंताजनक बात है और खतरनाक भी है। सभी मुस्लिम को खुद से यह पूछना चाहिए कि क्या उन्हें इस्लाम का आधुनिक स्वरूप चाहिए या फिर कई सदियों पुराने बर्बर रीति रिवाज चाहिए। नसीरुद्दीन ने आगे कहा कि सभी मैं यह दुआ करता हूं कि हिंदुस्तानी इस्लाम कभी भी इस तरह ना बदले कि से पहचान पाना मुश्किल हो।

आपको बताते चलें कि अफगानिस्तान पर तालिबान द्वारा कब्जा किए जाने से सभी देश चिंतित है। अमेरिका ने कल अपने सौनिकों को अफगानिस्तान से वापस बुला लिया है। वहीं दूसरी ओर भारत के लिए भी तालिबान सिर दर्द बन गया है। भारत में इस मुद्दे को लेकर खूब बहस हो रही है। जबकि वहीं जब अमेरिकी सौनिक तालिबान से वापस आए तो वे सभी अपने हथियार वही छोड़ आए हैं। जिसे लेकर तालिबान काफी खुश नजर आ रहा है। लेकिन अमेरिका का कहना है कि वह सभी हथियार खराब हो चुके हैं जिसका तालिबान चाह कर भी उपयोग नहीं कर सकता है।

Shweta

Shweta

Next Story