×

Natasa-Hardik फिर हुए एक, एक्ट्रेस ने शेयर की शादी की तस्वीरें

Natasa Stankovic Hardik Pandey Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 Jun 2024 8:19 AM GMT
Natasa Stankovic Hardik Pandey Divorce
X

Natasa Stankovic Hardik Pandey Divorce (Image Credit: Social Media)

Natasa Stankovic Hardik Pandey Divorce: अभिनेत्री और मॉडल नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandey) के तलाक की अफवाहें पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर सामने आई थी कि नताशा ने हार्दिक पंड्या संग अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। जिसके बाद इन दोनों के अलग होने की खबरें चारों ओर फैल गई थी। हालांकि, कपल की तरफ से इस खबर को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ था। इस बीच आज बड़ी खबर सामने आ रही है कि नताशा और हार्दिक के बीच सुलह हो गई है और एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें भी नजर आ रही हैं।

नताशा-हार्दिक फिर हुए एक (Natasa Stankovic Restore Wedding Photos)

यह अफवाहें तब शुरू हुई थीं जब हाल ही में एक रेडिट यूजर ने देखा कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से “पांड्या” सरनेम हटा दिया है। यूजर ने यह भी देखा कि इस जोड़े ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर नहीं की हैं और शादी की तस्वीरों को भी हटा दिया है। हालांकि, अब खबर आ रही है कि नताशा ने अपनी शादी की तस्वीरों को रिस्टोर कर लिया है। अब अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर हार्दिक पंड्या संग उनकी शादी की तस्वीरों को देखा जा सकता है। जिससे लगता है कि अब जोड़े के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।


नताशा-हार्दिक ने फैलाई थी तलाक की झूठी अफवाह? (Natasa Stankovic-Hardik Pandya Divorce News is Fake)

हाल ही में एक रेडिट यूजर ने पोस्ट शेयर कर यह दावा किया था कि नताशा और हार्दिक ने अपनी तलाक की झूठी खबर फैलाई है। यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा था- ''तलाक की अचानक फैली अफवाह भी आपसी सहमति से ही फैलाई गई है। तलाक नहीं हो रहा है, लेकिन पूरे आईपीएल फसाद और फ्लॉप शो के बाद हमदर्दी हासिल करने के लिए हार्दिक और सहानुभूति हासिल करने के लिए पीआर स्ट्रैटिजी के तहत ऐसी बातें फैलाई गई हैं। आप उम्मीद कर सकते हैं कि दोनों जल्द ही एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी करेंगे और इस अफवाह का पूरी तरह से खंडन करेंगे जिसे उन्होंने खुद फैलाया है।' इस यूजर का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसकी बात कितनी सही है कितनी नहीं, इस बारे में कुछ भी तब तक कहा नहीं जा सकता जब तक हार्दिक और नताशा की तरफ से कोई बयान जारी न किया जाए।''


2020 में हुई थी नताशा-हार्दिक की शादी (Natasa Stankovic-Hardik Pandya Wedding)

बता दें कि हार्दिक ने 2020 में कोरोनावायरस महामारी के बीच लॉकडाउन के दौरान नताशा के साथ शादी की थी। कोविड-19 के कारण यह जोड़ा भव्य समारोह आयोजित नहीं कर पाया था, लेकिन पिछले साल 2023 में उदयपुर में तीन दिवसीय विवाह समारोह आयोजित किया था। इस जोड़े का एक तीन साल का बेटा है जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story