×

National Film Award लेने पहुंचे अल्लू-कृति का वीडियो हुआ वायरल, बेहद खास है ये क्लिप

National Film Award: दिल्ली में कल यानी 17 अक्टूबर 2023 को '69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड' का आयोजन हुआ था, जहां से अब एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या खास है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Oct 2023 8:13 AM GMT
National Film Award लेने पहुंचे अल्लू-कृति का वीडियो हुआ वायरल, बेहद खास है ये क्लिप
X

National Film Award: कल यानी 17 अक्टूबर 2023 को बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के कई कलाकार नई दिल्ली में 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड के आयोजन में शामिल हुए थे। इस दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट, कृति सेनन और अल्लू अर्जुन जैसे जाने-माने सितारों को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। जहां आलिया भट्ट को उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए अवॉर्ड मिला था, तो वहीं कृति को उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। वहीं एक्टर अल्लू अर्जुन को भी फिल्म पुष्पा के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड हासिल हुआ। अब इस फंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ अल्लू-कृति का वीडियो

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि कृति सेनन चलकर आ रही हैं और उनके पीछे पुष्पा एक्टर अल्लू आ रहे हैं। अल्लू कृति की साड़ी का ध्यान रखते हुए धीरे-धीरे चलते नजर आ रहे हैं। हालांकि, कुछ सेकंड के बाद वह बड़े नरम लहजे से कृति को साड़ी के बारे में कुछ कहते हैं, जिसके बाद वो अपनी साड़ी ठीक करती हैं। अब फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वह एक्टर अल्लू अर्जुन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इन स्टार्स को मिला नेशनल अवॉर्ड

बता दें कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सभी विनिंग कलाकारों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया था। कृति सेनन, आलिया भट्ट और अल्लू अर्जुन के अलावा, विक्की कौशल की ‘सरदार उधम’ ने भी बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म का पुरस्कार जीता है। इसके अलावा, पंकज त्रिपाठी को मिमी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड मिला है। वहीं 'द कश्मीर फाइल्स' के लिए पल्लवी जोशी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का सम्मान दिया गया। करण जौहर को भी फिल्म 'शेरशाह' के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है।


आलिया भट्ट ने किया शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया। एक्ट्रेस ने इस मौके पर सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे इस अवॉर्ड को पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हैं। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर संजयलीला भंसाली की तारीफ की और कहा कि वे उन्हें शुरू से फॉलो कर रही हैं और भंसाली से उन्हें जो कुछ भी मिला है उसके लिए जितना शुक्रिया कहा जाए कम है। बता दें कि आलिया को इससे पहले भी 'गंगूभाई काठियावाड़ी' के लिए कई अवॉर्ड मिल चुके हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story