×

National Sports Day: बरून सोबती से लेकर गुरमीत चौधरी तक इन टीवी सितारों को पसंद है गेम खेलना

National Sports Day: हमारे टीवी इंडस्ट्री के कुछ सितारें ऐसे भी हैं जिन्हें बस दर्शकों को एंटरटेन करने और उन्हें रुलाने में ही सिर्फ मजा नहीं आता बल्कि उन्हें घर से बाहर निकल कर अपने फेवरेट गेम खेलने और देखने का भी शौक होता है।

Anushka Rati
Published on: 29 Aug 2022 3:08 AM GMT
National Sports Day: बरून सोबती से लेकर गुरमीत चौधरी तक इन टीवी सितारों को पसंद है गेम खेलना
X

National Sports Day 2022 (image: social media)

National Sports Day 2022: जैसा की आप सभी जानते हैं, हॉकी के दिग्गज मेजर ध्यानचंद की जयंती के रूप में 29 अगस्त को भारत में हर साल राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया जाता है। हॉकी के दिग्गज ने 1928, 1932 और 1936 में ओलंपिक में भारत को स्वर्ण जीतने में मदद की और भारत, जो एक खेल-प्रेमी देश है, क्रिकेट, फुटबॉल और विभिन्न खेलों के लिए एक अट्रैक्शन है। ऐसी कई हस्तियां हैं जो न केवल एक्साइटेड गेम लवर हैं बल्कि खुद भी अच्छे खिलाड़ी हैं। इस राष्ट्रीय खेल दिवस पर, आइए नजर डालते हैं टीवी के कुछ पॉपुलर एथलीटों पर।


कुंडली भाग्य अभिनेता अभिषेक कपूर अभिनेता बनने से पहले एक क्रिकेटर रह चुके हैं। अभिनेता बनने से पहले अभिषेक कपूर विराट कोहली के साथ क्रिकेट खेलते थे।


कुमकुम भाग्य फेम शब्बीर अहलूवालिया, जो वर्तमान में 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' शो में नजर आ रहे हैं, उन्हें बैडमिंटन, क्रिकेट, फुटबॉल और यहां तक कि साइकिलिंग सहित कई तरह के खेल पसंद हैं। अभिनेता समय-समय पर साइकिल से शो के सेट पर जाते हैं।


ये है मोहब्बतें के अभिनेता करण पटेल एक एक्साइटेड खिलाड़ी और एक एक्सीलेंट जिमनास्ट हैं। करण अक्सर अपने वर्कआउट के पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।


टीवी इंडस्ट्री से कई सालों से दूरी बनाए हुए बरुन सोबती को फुटबॉल खेलना बहुत पसंद है और वह अपने स्कूल के दिनों से ही इससे जुड़े हुए हैं। जब भी उन्हें काम के बीच समय मिलता है बरुन अपना फेवरेट गेम फुटबॉल खेलते नजर आते हैं।


गुरमीत चौधरी भी एक एक्साइटेड फुटबॉल लवर हैं। उन्होंने स्कूल में फुटबॉल में प्रोफेशनल ट्रेनिंग हासिल किया है और अपनी टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। यहां तक कि जब वे मुंबई आए, तो उन्हें उसी में ट्रेनिंग के साथ अपने स्किल को और निखारने का अवसर मिला।


सोनी टीवी के शो "बेहद" फेम कुशाल टंडन अपने स्कूल के दिनों में खेलों में काफी एक्टिव हैं और स्टेट लेवल के हॉकी प्लेयर भी रह चुके हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story